Move to Jagran APP

सर्राफ की दुकान से बंदूक समेत लाखों के जेवर लूटे

सर्राफ की दुकान से बंदूक और लाखों के जेवर लूटकर भाग रहे बदमाशों ने पुलिस टीम पर बंदूक तान दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 12:00 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 12:00 PM (IST)
सर्राफ की दुकान से बंदूक समेत लाखों के जेवर लूटे
सर्राफ की दुकान से बंदूक समेत लाखों के जेवर लूटे

जेएनएन, शाहजहांपुर: सर्राफ की दुकान से बंदूक और लाखों के जेवर लूटकर भाग रहे बदमाशों ने पुलिस टीम पर बंदूक तान दी। पुलिस ने घेराबंदी करके एक बदमाश को बंदूक के साथ दबोच लिया। जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गये। पुलिस पकड़े गये बदमाश से पूछताछ कर रही है। व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने मामले में लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

मूल रूप से थाना ¨सधौली क्षेत्र के भटपुरा रसूलपुर निवासी अनित गुप्ता की रोजा क्षेत्र में मोहम्मदी रोड पर सराफा दुकान और बाइक एजेंसी हैं। वह परिवार के साथ दुकान के ऊपर बने आवास में रहते हैं। रात में दो बजे बदमाश उनकी दुकान का शटर काटकर अंदर घुस गये। बदमाशों ने अंदर रखी तिजोरी का ताला तोड़कर करीब 12 लाख के जेवर और दो नाली बंदूक को कब्जे में लिया। अचानक आंख खुलने पर अनित ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों को देख लिया। उनकी सूचना पर इंस्पेक्टर डीसी शर्मा ने टीम के साथ बदमाशों की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखकर बदमाशों ने बंदूक तान दी और भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों को पीछा शुरू कर दिया। पुलिस ने एक बदमाश को बंदूक के साथ दबोच लिया। जबकि उसके तीन साथी मौके से फरार हो गये। अनित गुप्ता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि बदमाशों ने उनकी दुकान में रखी तिजोरी से करीब 12 लाख के जेवर लूट लिये। बुधवार की सुबह एएसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी और सीओ सदर बल्देव ¨सह ने मौका मुआयना किया।

--------------

पहले भी हो चुके हैं पुलिस पर हमले

20 अक्टूबर- जलालाबाद के गांव कुरा भुलभुलागंज में एक व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फाय¨रग कर दी थी। जिसमें कोतवाल बाल-बाल बच गये थे।

5 जुलाई- जलालाबाद के गांव हारकटेटा में जमीन के विवाद पर एक पक्ष ने हमला बोल दिया था। जिसमें पुलिस की पिटाई कर दी थी।

5 मई- निगोही क्षेत्र के गांव मोर तला में गो तस्करों ने पुलिस टीम पर फाय¨रग कर दी थी। जिसमें एक सिपाही के गले में गोली लगी थी।

सितंबर माह: पशु तस्कारों ने पुलिस टीम पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया था। जिसमें पुलिस टीम बाल-बाल बच गई थी। जबकि गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी

चार माह महीना पहले पुवायां के गांव ईशापुर में हिस्ट्रीशटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों हमला बोल दिया था।

------------

वर्जन-

रोजा क्षेत्र में सराफा दुकान पर लूट की घटना हो गई है जिसमें तीन बदमाश फरार चल रहे हैं। उनकी तलाश में टीमें लगाई गई हैं।

- दिनेश त्रिपाठी, एएसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.