Move to Jagran APP

शाहजहांपुर सीट से ही लडूंगीं चुनाव: कृष्णाराज

शाहजहांपुर : सांसद व केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णाराज ने साफ तौर पर कहा कि वह शाहज

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Feb 2018 10:44 PM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 10:44 PM (IST)
शाहजहांपुर सीट से ही लडूंगीं चुनाव: कृष्णाराज
शाहजहांपुर सीट से ही लडूंगीं चुनाव: कृष्णाराज

शाहजहांपुर : सांसद व केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णाराज ने साफ तौर पर कहा कि वह शाहजहांपुर संसदीय सीट से ही चुनाव लड़ेंगीं। अन्य सीट से चुनाव लड़ने की चर्चाओं को अफवाह बताया। कहा कि यह सब राजनीतिक साजिश है। बोलीं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिये वर्ष 2019 के चुनाव में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।

loksabha election banner

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णाराज ने गुरुवार शाम लोनिवि के अतिथिगृह में जागरण से बातचीत कर रही थीं। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से उनके हरदोई या सीतापुर की मिश्रिख संसदीय क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं। इस मामले पर जब उसने सवाल किया ते केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री बोलीं कि शाहजहांपुर संसदीय सीट से ही चुनाव लड़ेंगी। दूसरे किसी स्थान का सवाल ही नहीं उठता। हालांकि कृष्णाराज ने अफवाह फैलाने वाले अपने राजनीतिक शत्रुओं के नाम तो नहीं बताए, पर कहा कि यह वही लोग है कि जो पहले उनका टिकट कटवाने की कोशिश में थे। पब्लिक को गुमराह करने की कोशिश है। दावा किया कि वर्ष 2019 में होने वाले लोस चुनाव में जनकल्याणकारी योजनाओं और पारदर्शी व्यवस्था के दम पर भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इस मौके पर भाजपा नेता सत्यभान ¨सह भदौरिया, बाबूराम गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.