Move to Jagran APP

कड़ी सुरक्षा में होगा रावण दहन और निकलेगी राजगद्दी

फैक्ट्री इस्टेट रामलीला में रावण दहन के दिन बहुत अधिक भीड़ होती है। रावण दहन के बाद खिरनीबाग से निकलने वाली राजगद्दी शोभायात्रा निकाली जाती है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 06:51 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 06:51 PM (IST)
कड़ी सुरक्षा में होगा रावण दहन और निकलेगी राजगद्दी
कड़ी सुरक्षा में होगा रावण दहन और निकलेगी राजगद्दी

- बुधवार को फैक्ट्री इस्टेट रामलीला में होगा रावण दहन

loksabha election banner

- खिरनीबाग रामलीला से निकली जाएगी राजगद्दी शोभायात्रा

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर: फैक्ट्री इस्टेट रामलीला में रावण दहन के दिन बहुत अधिक भीड़ होती है। रावण दहन के बाद खिरनीबाग से निकलने वाली राजगद्दी शोभायात्रा निकाली जाती है। जो अगले दिन सुबह चारखंभा पर समाप्त होती है। इसको देखते हुए कड़े सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं। जिले के थानों से अतिरिक्त फोर्स को बुलाया गया है। इसके साथ ही संवेदनशील इलाकों में पीएसी में तैनात की जा रही है। फैक्ट्री इस्टेट रामलीला में रावण दहन बुधवार को होगा।

-------------

सादी वर्दी में तैनात रहेगी पुलिस

मेले में भीड़ के बीच सादी वर्दी में महिला और पुरुष पुलिस कर्मियों को तैनात किया जा रहा है। जो लोगों की गतिविधियों पर नजर रखेगी। अगर कोई खुराफात करता हुआ नजर आएगा तो कार्रवाई की जाएगी। खुफिया पुलिस भी निगरानी में रहेगी।

----------

राजगद्दी के रूट पर रहेगी कड़ी निगरानी

खिरनीबाग रामलीला से बुधवार रात में राजगद्दी निकाली जाएगी। जो कि शहर के सदर से बहादुरगंज होते हुए घंटाघर पहुंचेगी, यहां से कच्चा कटरा, कोतवाली होते हुए गुरुवार सुबह चारखंभा पर समाप्त होगी। यहां पर भरत मिलाप का आयोजन किया जाएगा। शोभायात्रा के साथ पुलिस फोर्स चलेगी। इसके साथ पूरे रूट पर पुलिस तैनात रहेगी।

-------------

दूसरे थानों से बुलाई गई फोर्स

6- इंस्पेक्टर

10 - एसओ

40- हेड कांस्टेबल

150 - कांस्टेबल

30- महिला कांस्टेबल

डेढ़ सेक्शन- पीएससी

4- टीयर गैस

2- फायर टेंडर

-------------

वर्जन: फैक्ट्री इस्टेट रामलीला और राजगद्दी के निकालने के लिए कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। जिले के सभी थानों से अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाया गया। सभी को निर्देश दिए गए है कि सुरक्षा में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं की जाए।

- डॉ. एस चिन्नप्पा, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.