Move to Jagran APP

कृष्णाराज के टिकट की मांग को लेकर समर्थकों का प्रदर्शन

कृष्णाराज को लोकसभा के टिकट की मांग को लेकर समर्थकों ने उनके आवास के बाहर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 12:12 AM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 12:12 AM (IST)
कृष्णाराज के टिकट की मांग को लेकर समर्थकों का प्रदर्शन
कृष्णाराज के टिकट की मांग को लेकर समर्थकों का प्रदर्शन

जेएनएन, शाहजहांपुर : भाजपा प्रत्याशी की घोषणा के नवें दिन केंद्रीय कृषि कल्याण राज्यमंत्री कृष्णाराज को टिकट दिए जाने की मांग को लेकर तमाम समर्थक उनके आवास पर पहुंच गए। 11 बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक जमकर नारेबाजी हुई। हालांकि इसके बाद भी उनके आवास के सामने मैरिज लॉन में लोग डटे रहे। कुछ महिलाएं भावुक होकर रो पड़ीं। पिपरौला की देवसुती और कांट क्षेत्र की पुष्पा देवी का कहना था कि कृष्णाराज को टिकट न मिला तो वे नोटा का बटन दबाएंगी। 21 मार्च को कृष्णाराज का टिकट काटकर अरुण सागर को भाजपा ने प्रत्याशी घोषित किया था। इसके बाद से कृष्णाराज दिल्ली में हैं।

loksabha election banner

---------

एफएसटी टीम ने की वीडियोग्राफी

प्रदर्शन की खबर पर एफएसटी टीम भी पहुंच गई। टीम प्रभारी संजीव सिंह यहां पूरे समय डटे रहे। उनके साथ पहुंचे पुलिस कर्मियों ने वीडियोग्राफी भी की। एएसपी सुभाष चंद्र शाक्य ने लोकसभा संयोजक सत्यभान भदौरिया से बात की, जिसके बाद भदौरिया व भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बाबूराम गुप्ता ने समर्थकों को शांत कराया।

---------------------

फोन से लिया गया फीडबैक

बताया जा रहा है कि गुरुवार को दिल्ली के एसटीडी नंबर ने तमाम लोगों के पास कॉल आईं थीं, जिनमें कृष्णाराज का फीड बैक लिया गया था।जिसके बाद से समर्थकों में उत्साह आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.