Move to Jagran APP

नगर आयुक्त के निरीक्षण के बाद रैन बसेरा में व्यवस्थाएं हुई बेहतर

शाहजहांपुर जेएनएन। टाउनहाल डूडा कार्यालय परिसर स्थित रैन बसेरा का कलेवर 24 घंटे मे

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 12:39 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 12:39 AM (IST)
नगर आयुक्त के निरीक्षण के बाद रैन बसेरा में व्यवस्थाएं हुई बेहतर

शाहजहांपुर, जेएनएन। टाउनहाल डूडा कार्यालय परिसर स्थित रैन बसेरा का कलेवर 24 घंटे में बदल गया। जागरण में खबर छपने के बाद नगर निगम प्रशासन ने गंदगी से बदहाल रैन बसेरा में टीम लगा दी। शौचालय की सफाई के साथ ही पूरे परिसर को सैनिटाइज कराया गया। इसके बाद वहां आधा दर्जन नए तखत भी डाल दिए गए। सभी रजाई गद्दे बदलवाने के साथ ही दवा का छिड़काव कराया गया। सीलन युक्त दीवारों पर तिरपाल लगा दिया गया। इससे रैन बसेरा का कलेवर ही बदल गया। फुटपाथ पर रह रहे दर्जन भर लोगों को हनुमतधाम तथा अजीजगंज रैन बसेरा भिजवाकर उनके लिए बिस्तर के साथ भोजन की व्यवस्था कराई गई।

loksabha election banner

दैनिक जागरण ने 21 दिसंबर के अंक में शीतलहर में फुटपाथ पर डेरा, खाली पड़ा आधुनिक रैन बसेरा शीर्षक खबर में डूडा कार्यालय परिसर स्थित रैन बसेरा की दुर्दशा को दर्शाया था। दरअसल यहां बाहर से ताला पड़ा। गेट पर एक व्यक्ति कंबल रजाई में लिपटा लेटा है। पास में ही जीने के नीचे सामान पड़ा है, जिस पर दो कुत्ते लेटे है। कमरे से बदबू उठ रही है। शौचालय गंदा था। बिस्तरों के अगल बगल में भी कूड़ा जमा था। जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद नगर आयुक्त ने निरीक्षण किया। इसके बाद टीम लगा दी।

-------------------- एडीएम ने भी किया निरीक्षण

एडीएम वित्त एवं राजस्व गिरिजेश चौधरी ने भी रैन बसेरा का निरीक्षण किया। उन्होंने हनुमतधाम व अजीजगंज रैन बसेरा की व्यवस्था देखी। अलाव का भी निरीक्षण किया। प्रमुख बिंदु

-दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद नगर आयुक्त ने साफ सफाई को लगाई टीम

-रात में रेस्क्यू कर रैन बसेरा में कराया भर्ती, बिस्तर व भोजन निश्शुल्क व्यवस्था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.