Move to Jagran APP

जिले में शुरू हुई बदमाशों की धरपकड़

कानपुर प्रकरण के बाद पुलिस ने टॉपटेन बदमाशों की सूची तैयार कर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी है। तिलहर जैतीपुर खुदागंज मीरानपुर कटरा पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र के टॉप टेन सूची में शामिल एक-एक बदमाश को गिरफ्तार भी कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 12:11 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 06:08 AM (IST)
जिले में शुरू हुई बदमाशों की धरपकड़
जिले में शुरू हुई बदमाशों की धरपकड़

जेएनएन, शाहजहांपुर : कानपुर प्रकरण के बाद पुलिस ने टॉपटेन बदमाशों की सूची तैयार कर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी है। तिलहर, जैतीपुर, खुदागंज, मीरानपुर कटरा पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र के टॉप टेन सूची में शामिल एक-एक बदमाश को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं, सदर बाजार पुलिस ने जिले की टॉपटेन सूची में शामिल हिस्ट्रीशीटर मुहल्ला अलीजई निवासी सुहेल बार्डर की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर दबिश दी। लेकिन वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही भागने में कामयाब हो गया।

loksabha election banner

शहर में एएसपी सिटी संजय कुमार के नेतृत्व में सीओ सिटी प्रवीण कुमार, सीओ सदर कुलदीप गुनावत, सदर, चौक कोतवाली, रामचंद्र मिशन समेत कई थानों की पुलिस अलीजई मुहल्ला निवासी सुहेल बार्डर को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची। लेकिन वह छतों से कूदकर खेतों की ओर भाग गया। पुलिस ने करीब दो किमी तक उसका पीछा भी किया, लेकिन पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली। वहीं, गिरफ्तार बदमाशों का खुलासा गुरुवार को होने की उम्मीद है।

सट्टा किग बेदी के ठिकानों पर भी पहुंची पुलिस

एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि सट्टा किग बेदी के भी शहर में कई ठिकानों पर दबिश दी गई। बताया जाता है कि बेदी की लोकेश देहरादून में मिल रही है।

-----

बदमाशों के ठिकाने पता कर जल्द सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। बदमाशों की हर स्तर पर निगरानी की जा रही है। एस आनंद, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.