जेएनएन, शाहजहांपुर : एक ही परिवार के चार लोगों समेत जिले में 42 संक्रमित निकले। जिसमे एक्सप्रेस ट्रेन के लोको चालक, लेखपाल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं कचहरी परिसर में एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर चौबीस घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।

शाहजहांपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2162 पहुंच गई है। सोमवार को 42 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। जिसमे रोजा थाना क्षेत्र में एक एक्सप्रेस ट्रेन के लोको चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी तरह लोदीपुर स्थित सेंटर में जांच कराने वाले पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को क्वारंटाइन करवा दिया है।

हरदयाल कूंचा हुआ कंटेनमेंट जोन

संस, पुवायां : नगर के मुहल्ला हरदयाल कूंचा में पति, पत्नी व उनके दो बेटों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वही आनंद वाटिका मुहल्ले में एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एरिया को सील कर दिया गया। एक लेखपाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसडीएम ने चौबीस घंटे के लिए तहसील को बंद करा दिया है।

----

संसू मीरानपुर कटरा :

मुहल्ला बंगशान में नेशनल हाईवे किनारे स्थित अल्ट्रासाउंड सेंटर में फिजिशियन कोरोना पॉजिटिव निकला। जिस वजह से सेंटर को बंद कर दिया गया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस