Move to Jagran APP

Sant Kabir Nagar News: बुजुर्ग पिता का गला दबाकर बेटे ने उतारा मौत के घाट, गांव में मचा हड़कंप

गंगू पुत्र रामवृक्ष मानसिक तनाव से गुजर रहा है। बीती रात वह घर पहुंचा तो किसी बात से नाराज होकर अपने पिता रामवृक्ष से झगड़ा करने लगा। मामला आगे बढ़ा तो उसने अपने बुजुर्ग पिता रामवृक्ष (70) की गला दबा दिया। हालत बिगड़ने पर परिवार के सदस्य उन्हें मेंहदावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराए। वहां जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहां पहुंचने से पहले रामवृक्ष की मृत्यु हो गई।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Sun, 09 Jun 2024 11:10 AM (IST)
Sant Kabir Nagar News: बुजुर्ग पिता का गला दबाकर बेटे ने उतारा मौत के घाट, गांव में मचा हड़कंप
मेंहदावल थाना क्षेत्र की गगनई राव मोहल्ले की घटना।

 जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। मेंहदावल थाना क्षेत्र के गगनई राव मोहल्ले में एक अर्धविक्षिप्त युवक ने अपने बुजुर्ग पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। मामले के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। युवक मौके से फरार बताया जा रहा है।

गंगू पुत्र रामवृक्ष मानसिक तनाव से गुजर रहा है। बीती रात वह घर पहुंचा तो किसी बात से नाराज होकर अपने पिता रामवृक्ष से झगड़ा करने लगा। मामला आगे बढ़ा तो उसने अपने बुजुर्ग पिता रामवृक्ष (70) की गला दबा दिया। हालत बिगड़ने पर परिवार के सदस्य उन्हें मेंहदावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराए। जहां से स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

इसे भी पढ़ें-आगरा में सताएगी लू, सबसे ज्‍यादा गर्म रहा प्रयागराज, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

जिला अस्पताल पहुंचने से पहले रामवृक्ष की मृत्यु हो गई। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मेंहदावल के थानेदार रामकृष्ण मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लिया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें-10, 12 व 14 जून को निरस्त रहेगी छपरा-मथुरा-छपरा एक्सप्रेस, यहां देखें पूरा शेड्यूल

युवक के द्वारा अपने ही पिता की गला दबाकर हत्या कर दिए जाने के बाद से पूरे गांव से कोहराम मचा हुआ है। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। युवक की कुछ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। युवक के कार्यव्यवहार से परेशान होकर उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। जिसके बाद से वह मानसिक तनाव के दौर से गुजर रहा था।

प्रभारी निरीक्षक मेंहदावल रामकृष्ण मिश्र ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।