Move to Jagran APP

घरों में रहे लोग,सड़कों पर सन्नाटा

लाकडाउन के पहले दिन यानी बुधवार को सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। लोग घरों में कैद रहे। सन्नाटे के बीच शहर व ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों पर प्रशासन-पुलिस की गाड़ियां दौड़ती रही।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 10:07 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 06:09 AM (IST)
घरों में रहे लोग,सड़कों पर सन्नाटा
घरों में रहे लोग,सड़कों पर सन्नाटा

संत कबीरनगर: लाकडाउन के पहले दिन यानी बुधवार को सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। लोग घरों में कैद रहे। सन्नाटे के बीच शहर व ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों पर प्रशासन-पुलिस की गाड़ियां दौड़ती रही। भ्रमण करके माइक से घरों में रहने के लिए पुलिस कर्मी लगातार अपील करते रहे। जगह-जगह बैरियर लगे रहे। यहां पर तैनात पुलिस कर्मी दो पहिया, चार पहिया सहित अन्य वाहन चालकों को रोकते हुए मिले। इनसे घर से बाहर निकलने का कारण पूछती रही। किसी ने इलाज कराने के लिए गोरखपुर तो किसी ने रिश्तेदार के गंभीर रूप से बीमार होने की बात कही।

loksabha election banner

जनपद की सीमा में 22 जगहों पर लगे बैरियर

जनपद की सीमा समेत अन्य जगहों पर 22 जगह बैरियर लगे हैं। 15 सेक्टर में जिले को बांटकर निगरानी की जा रही है। लाकडाउन के पहले दिन खलीलाबाद-धनघटा राजकीय मार्ग पर घोरखल के पास दारोगा राजेश यादव अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ लोगों के वाहनों को रोकते हुए मिले। सभी से वे घर से बाहर निकलने का कारण पूछे। एक कार चालक ने बीमार परिवार के सदस्य को गोरखपुर में इलाज के लिए ले जाने की बात कही। इसके अलावा अन्य वाहन चालक कारण बताते हुए मिले। इस मार्ग पर भ्रमण करते हुए पुलिस कर्मी माइक से कोरोना की भयावहता बताते हुए लोगों को घर से बाहर न निकलने की अपील करते हुए दिखे। खलीलाबाद शहर स्थित बैंक रोड पर महिला थानाध्यक्ष डा. शालिनी सिंह, चौकी इंचार्ज प्रतिभा सिंह, मुखलिसपुर तिराहे पर एसआइ अनिरुद्ध सिंह, समय माता मंदिर तिराहे पर एसआइ गयासुद्दीन, खलीलाबाद बाईपास पर यातायात निरीक्षक संतोष कुमार मिश्र वाहनों को रोकते हुए मिले।

दुकान पर दवा खरीदते दिखे लोग

शहर और ग्रामीण क्षेत्र में कुछ दवा की दुकानें खुली रहीं। यहां पर लोग जरूरी दवा खरीदते हुए मिले। खलीलाबाद शहर में गोला बाजार स्थित भाटिया मेडिकल स्टोर, समय माता मंदिर तिराहा के पास स्थित नेशनल मेडिकल स्टोर सहित अन्य दुकानों पर दवा खरीदते हुए मिले। इसके अलावा लोग नर्सिंग होम में बच्चे का इलाज कराने के लिए पहुंचे। अल्ट्रासाउंड सेंटर पर जांच कराते हुए मिले।

पेट्रोल भराने के लिए पहुंचे चालक

खलीलाबाद शहर में स्थित मुखलिसपुर तिराहा, सुगर मिल रोड, खलीलाबाद बाईपास स्थित पेट्रोल पंप पर वाहन लेकर पहुंचे चालक पेट्रोल भराते हुए मिले। इसी प्रकार खलीलाबाद-धनघटा राजकीय मार्ग पर तामेश्वरनाथ सहित अन्य स्थानों पर तथा खलीलाबाद-मेंहदावल राजकीय मार्ग पर जिला संयुक्त चिकित्सालय से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल चालक पेट्रोल भराते हुए मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.