Move to Jagran APP

सलमान की मां ने चार को किया आरोपित

धनघटा थानाक्षेत्र के गो¨वदगंज में हुए दोहरा हत्याकांड के मामले में हड़ियामाफी गांव की महिला ने रविवार को थाने में तहरीर दी है। इन्होंने अपने बेटे सलमान की हत्या के मामले में गागरगाढ़ गांव के चार नामजद तथा आठ-दस अज्ञात लोगों को दोषी ठहराया है। धनघटा थाने में दी गई तहरीर में मां साफिया खातून ने यह उल्लेख किया है कि उनका बेटा सलमान 16 जनवरी की शाम बाजार गया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 10:34 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 10:34 PM (IST)
सलमान की मां ने चार को किया आरोपित

संतकबीर नगर: धनघटा थानाक्षेत्र के गो¨वदगंज में हुए दोहरा हत्याकांड के मामले में हड़ियामाफी गांव की महिला ने रविवार को थाने में तहरीर दी है। इन्होंने अपने बेटे सलमान की हत्या के मामले में गागरगाढ़ गांव के चार नामजद तथा आठ-दस अज्ञात लोगों को दोषी ठहराया है।

loksabha election banner

धनघटा थाने में दी गई तहरीर में मां साफिया खातून ने यह उल्लेख किया है कि उनका बेटा सलमान 16 जनवरी की शाम बाजार गया था। इसी समय पहले से बाजार में मौजूद गागरगाढ़ गांव निवासी सर्वेश मौजूद था। पुरानी रंजिश को लेकर वह मेरे बेटे के साथ गलत व्यवहार किया तथा मारपीट करने लगा। वह जान बचा कर भाग रहा था कि इसी दौरान किसी ने सर्वेश को गोली मार दी। इसके बाद मेरे बेटे को गागरगाढ़ गांव के चार ज्ञात तथा आठ-दस अज्ञात लोग लाठी-डंडा लेकर दौड़ा लिए। हड़ियामाफी गांव के एक व्यक्ति के खेत में ईंट से हमला कर मेरे बेटे सलमान की हत्या कर दी। इसी दौरान मेरे पति रहमान भी खेत देखकर घर लौट रहे थे। हमलावरों ने इनको भी दौड़ा लिया, जान बचाकर वे किसी तरह से भागे। एसओ-धनघटा करूणाकर पांडेय ने बताया कि तहरीर की जांच की जा रही है।

-----------

हत्या में प्रयुक्त असलहे की तलाश असलहे की तलाश में मुकामी पुलिस रविवार को भी छानबीन करती रही लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं धनघटा थानाक्षेत्र के गागरगाढ़ निवासी सर्वेश के परिजनों ने रविवार को सुबह पुलिस को सूचना दी कि गांव में कुछ असलहाधरी आकर दहशत फैला रहे हैं। सूचना पर एसओ मय फोर्स गागरगाढ़ पहुंचे। गांव में छानबीन की लेकिन कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.