Move to Jagran APP

सड़क के गड्ढे दे रहे जोर का झटका

यह सड़क बस्ती गोरखपुर महाराजगंज व संतकबीर नगर जनपद को आपस में जोड़ती है। नेपाल तक की यात्रा इस सड़क के माध्यम से करने के कारण सड़क पर वाहनों की आवाजाही भी अधिक रहती है जिसके कारण सड़क पर भारी दबाव रहता है। आए दिन इस सड़क पर गिरकर लोग चोटिल होते हैं लेकिन जिम्मेदार इस सड़क की मरम्मत को लेकर गंभीर नहीं हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 05:10 PM (IST)
सड़क के गड्ढे दे रहे जोर का झटका
सड़क के गड्ढे दे रहे जोर का झटका

संतकबीर नगर : मेंहदावल में सड़कों की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। सड़क के गड्ढे आवागमन कर रहे लोगों को जोर जा झटका दे रहे हैं, लेकिन जिम्मेदार मौन साधे हैं। किसी भी क्षेत्र की सड़कें विकास का आईना होती हैं। बस्ती-मेंहदावल-कैंपियरगंज-तमकुहीराज (बीएमसीटी) मार्ग इन दिनों पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील है। मेंहदावल से गुजरने वाली इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। दराजों में पानी घुसने के कारण सड़क अंदर तक टूट गई है।

loksabha election banner

यह सड़क बस्ती, गोरखपुर, महाराजगंज व संतकबीर नगर जनपद को आपस में जोड़ती है। नेपाल तक की यात्रा इस सड़क के माध्यम से करने के कारण सड़क पर वाहनों की आवाजाही भी अधिक रहती है, जिसके कारण सड़क पर भारी दबाव रहता है। आए दिन इस सड़क पर गिरकर लोग चोटिल होते हैं, लेकिन जिम्मेदार इस सड़क की मरम्मत को लेकर गंभीर नहीं हैं। लोग प्रशासनिक अधिकारियों व जनप्रतिनिधि दोनों को कोस रहे हैं। मेंहदावल, नन्दौर, दुधारा सहित अन्य स्थानों पर इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए है। इंटरनेट मीडिया से लेकर अन्य प्लेटफार्म पर लोग सड़क की दुर्दशा को लेकर विरोध जता रहे हैं, लेकिन अभी तक इस सड़क का मरम्मत कार्य नहीं शुरू हो सका। ऐसे में आवागमन के दौरान लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। परेशान लोग शासन-प्रशासन को कोसते हैं।

एसडीएम मेंहदावल अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सड़क की खराब स्थिति से विभागीय अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। विभाग भी सड़क को लेकर शासन को प्रस्ताव भेजा है। जल्द ही सड़क बन जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.