Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 11:27 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 11:27 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

संतकबीर नगर: गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बूधा गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार को सुबह करीब नौ बजे सड़क दुर्घटना हो गई। एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए। इसमें से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

दुधारा थानाक्षेत्र के प्रसादपुर गांव के निवासी रहमत अली पुत्र सादिक अली शुक्रवार को गांव के ही सनी यादव पुत्र मंतराम के साथ बाइक से खलीलाबाद जा रहे थे। ये लोग सुबह के करीब नौ बजे कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के बूधा गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे। इसी दरम्यान एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। इससे रहमत अली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, सनी को हल्की चोटें आई। इन्हें निकट के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया। इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। कांटे पुलिस चौकी के प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक के ममेरे भाई शैद हुसेन ने थाने में तहरीर दी है। युवक के गले से प्लास्टिक रिग निकालकर चिकित्सक ने बचाई जान

संतकबीर नगर: एक चिकित्सक ने शुक्रवार को खलीलाबाद निवासी युवक के गले में फंसे प्लास्टिक रिग को निकालकर उसकी जान बचा ली। बोतलबंद पानी-पीने के दौरान दोपहर में उसके गले में बोतल का प्लास्टिक रिग फंस गया था। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थीं।

खलीलाबाद निवासी पंकज पांडेय शुक्रवार को दोपहर के करीब एक बजे एक दुकान से पानी की बोतल खरीदकर पानी पी रहे थे। इसी दौरान ढ़क्कन के नीचे की प्लास्टिक रिग उनके गले में फंस गई। इससे उनकी हालत बिगड़ने लगी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थीं। परिवार के सदस्य उन्हें इलाज के लिए नाक-कान-गला विशेषज्ञ डा. एके पांडेय के पास ले गए। इंडोस्कोपी करने पर गले में प्लास्टिक की रिग फंसे होने की पुष्टि हुई। इसके बाद चिकित्सक ने कुशलतापूर्वक रिग को गले से बाहर निकाल दिया। इससे युवक की जान बच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.