Move to Jagran APP

सड़क हादसों में दो की मौत

सम्भल: कोतवाली क्षेत्र के सम्भल- चंदौसी मार्ग पर सैफखां सराय के निकट कुत्ता आगे आ जाने से बाइक फिसलकर गिर गई। हादसे में बाइक सवार चौकी इंचार्ज व सिपाही घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 01:24 AM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 01:24 AM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत
सड़क हादसों में दो की मौत

बहजोई : बहजोई इस्लामनगर मार्ग पर ईसमपुर गांव के निकट मंगलवार की रात आठ बजे अज्ञात वाहन से बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बाइक पर तीन लोग थे जिसमें दो अन्य घायलों को आसपास के लोगों ने अस्पताल भेजा।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त पप्पू 40 वर्ष निवासी धीमरपुरा थाना इस्लाम नगर के रूप में हुई है जबकि बाइक पर बैठे दो अन्य पुलिस के आने से पूर्व जा चुके थे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

जुनावई: गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के जुनावई पाठकपुर ¨लक मार्ग पर लावर गांव के पुल के समीप बाइक पेड़ से टकराने पर 47 वर्षीय रामखिलाड़ी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिये भेज दिया।

जनपद बदायूं के थाना इस्लामनगर गांव कुरैशपुर के रामखिलाड़ी पुत्र पदम ¨सह, हरवीर ¨सह पुत्र जुगेन्द्र ¨सह पितृ अवस्या पर राजघाट से गंगा स्नान करके अपने गांव वापस जा रहे थे। लावर गांव के समीप पुल से पहले बाइक सड़क के समीप यूकेलिपटस के बाग में जा घुसी। जबकि हरवीर घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिय अस्पताल भेजा। परिजनों को सूचना दे दी। सूचना पर परिजन घटना स्थल पर पहुंच गये। शव पीएम को भेज दिया। गुन्नौर कोतवाल अता मुहम्मद ने बताया कि बाइक पेड़ से टकराने के से एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। दूसरा घायल हो गया। शव पीएम के लिये भेज दिया। सड़क हादसे में चौकी इंचार्ज व सिपाही घायल सम्भल: कोतवाली क्षेत्र के सम्भल- चंदौसी मार्ग पर सैफखां सराय के निकट कुत्ता आगे आ जाने से बाइक फिसलकर गिर गई। हादसे में बाइक सवार चौकी इंचार्ज व सिपाही घायल हो गए। वह दोनों बाइक से किसी काम से सम्भल आ रहे थे। आनन फानन में लोगों ने 108 एंबुलेंस ने लोगों को सूचना दी। जिला अस्पताल में उन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

मंगलवार शाम को टांडा चौकी इंचार्ज रणतेश कुमार व सिपाही अरूण कुमार बाइक से सम्भल आ रहे थे। जैसे ही बाइक सम्भल- चन्दौसी मार्ग पर सैफखां सराय के निकट पहुंची तो आगे कुत्ता आ गया। जिसके बाद बाइक सड़क पर गिर गई। दोनों घायल हो गए। उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.