Move to Jagran APP

कारपेंटरों को वैन सवार बदमाशों ने लूटा

न बदमाश आए और उन्होंने मुरादाबाद तक जाने की बात कहते हुए फारुख को वैन में बैठा लिया। जैसे ही वैन सिरसी रेलवे क्रॉ¨सग से पहले पहुंची तो उसमें सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर फारुख की जेब में रखे छह हजार रुपये, मोबाइल तथा कपड़े व रियासत से दो हजार रुपये नकदी समेत अन्य सामान लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने दो लोगों की पिटाई की। बाद में कार सवार लुटेरे ़फारू़क को वैन से धक्का देकर सड़क पर उतर गए। पीड़ित ने घटना की तहरीर नखासा पुलिस को दी है। थाना प्रभारी र¨वद्र ¨सह का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 12:50 AM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 12:50 AM (IST)
कारपेंटरों को वैन सवार बदमाशों ने लूटा
कारपेंटरों को वैन सवार बदमाशों ने लूटा

सम्भल : बस के इंतजार में चौराहे पर खड़े कारपेंटरों को वैन में सवार आए बदमाशों ने उसे लिफ्ट दी और कुछ दूरी पर ले जाकर तमंचे के बल पर नगदी, कपड़े, मोबाइल फोन समेत हजारों का सामान लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और फिर सड़क किनारे उतार कर फरार हो गए। कारपेंटर दीपावली पर हरियाणा से अपने घर आ रहा था।

loksabha election banner

मुरादाबाद के थाना मैनाठेर अंतर्गत महमूदपुर माफी निवासी फारूक व रियासत हरियाणा में कारपेंटर का काम करता है। बुधवार को फारुख और रियासत दीपावली की छुट्टी मिलने पर घर आ रहा थे। संभल में रोडवेज बस से उतरने के बाद महमूदपुर माफी जाने के लिए रात 8:30 बजे चन्दौसी चौराहे पर बस के इंतजार में खड़े थे तभी मारुति वैन में सवार तीन बदमाश आए और उन्होंने मुरादाबाद तक जाने की बात कहते हुए फारुख को वैन में बैठा लिया जैसे ही वैन सिरसी रेलवे क्रॉ¨सग से पहले पहुंची तो उसमें सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर फारुख की जेब में रखे छह हजार रुपये, मोबाइल फोन तथा कपड़े व रियासत से दो हजार रुपये नकदी समेत अन्य सामान लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने दो लोगों की पिटाई की। बाद में कार सवार लुटेरे फारुक को वैन से धक्का देकर सड़क पर उतर गए। पीड़ित ने घटना की तहरीर नखासा पुलिस को दी है। थाना प्रभारी र¨वद्र ¨सह का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.