Move to Jagran APP

सपा विधायक जियाउर्रहमान ने दिया ने दिया इस्तीफा, संभल लोकसभा सीट से बने रहेंगे सांसद

समाजवादी पार्टी के विधायक जियाउर्रहमान बर्क ने मंगलवार को विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वह कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। अब वह संभल लोकसभा सीट से सांसद बने रहेंगे। पिछले कई दिनों से जियाउर्रहमान बर्क के इस्तीफे की अटकलें लगाई जा रही थी। उनके प्रतिनिधि ने लखनऊ जाकर त्यागपत्र दिया। बर्क ने कहा- अब वह संभल लोकसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा करेंगे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Tue, 18 Jun 2024 02:11 PM (IST)
सपा विधायक जियाउर्रहमान ने दिया ने दिया इस्तीफा, संभल लोकसभा सीट से बने रहेंगे सांसद
कुंदरकी से सपा विधायक जियाउर्रहमान ने दिया त्यागपत्र

जागरण संवाददाता, संभल। मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक जियाउर्रहमान बर्क ने मंगलवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अब वह संभल लोकसभा सीट से सांसद बने रहेंगे।

पिछले कई दिनों से उनके इस्तीफा की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन अंतिम तिथि के ठीक एक दिन पहले उन्होंने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया। इस्तीफा लेकर उनके प्रतिनिधि लखनऊ में इसे सौंप दिए। सांसद ने बताया कि अब वह संभल लोकसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा करेंगे। यहां की समस्याओं को लोकसभा में समय-समय पर उठाते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, 40 लाख से ज्यादा लोग हुए थे शामिल; दूसरे कार्यकाल में किया था ये काम