Move to Jagran APP

हाइवे पर दंपती और सेल्समैन को लूटा

बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। हाइवे पर सफर असुरक्षित है। बीती रात पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने मुरादाबाद-आगरा राजमार्ग पर थाना बनियाठेर से चंद कदम की दूरी पर लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया और फरार हो गए। बाइक सवार बदमाशों ने महिला के कुंडल खींच लिए और सेल्समैन से बाइक लूट व मोबाइल लूट लिया। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने हाइवे पर कां¨बग की लेकिन कोई हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने दोनों पीड़ितों की ओर से चोरी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 12:52 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 12:52 AM (IST)
हाइवे पर दंपती और सेल्समैन को लूटा
हाइवे पर दंपती और सेल्समैन को लूटा

चन्दौसी : बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने मुरादाबाद-आगरा राजमार्ग पर थाना बनियाठेर से चंद कदम की दूरी पर लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया और फरार हो गए। बाइक सवार बदमाशों ने महिला के कुंडल खींच लिए और सेल्समैन से बाइक व मोबाइल लूट लिया। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने हाइवे पर कां¨बग की लेकिन कोई हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने दोनों पीड़ितों की ओर से चोरी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

loksabha election banner

मोहल्ला सम्भल गेट निवासी अमित कुमार पुत्र रामप्रसाद ¨सह अपनी पत्नी किरन व बेटे के साथ सोमवार की रात साढ़े आठ बजे बाइक से मुरादाबाद रिश्तेदारी से लौट रहा था। पीड़ित ने बताया कि मुरादाबाद-आगरा राजमार्ग पर थाना बनियाठेर से निकलने के बाद बाइक में बंद हो गई थी। जिससे वह पत्नी व बेटे के साथ पैदल ही चन्दौसी की ओर चल दिया। वे थाने से चंद कदम की दूरी पर गांव भुलावई के निकट पहुंचे ही थे कि पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर पत्नी के दायें कान से सोने का कुंडल खींच लिया और फरार हो गए। जिससे पत्नी का कान भी फट गया। उसने तत्काल थाना पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं थाना बनियाठेर के गांव बनियाखेड़ा निवासी जय ¨सह चन्दौसी में रिलायंस पेट्रोल पम्प पर सेल्समैन है। जय ¨सह ने बताया कि रोजाना की तरह सोमवार की रात लगभग दस बजे वह अपनी ड्यूटी पूरी कर बाइक से घर लौट रहा था। मुरादाबाद-आगरा राजमार्ग पर थाना बनियाठेर से पहले स्थित गांव भुलावई के निकट पहुंचा ही था। उसी समय बाइक सवार दो लोगों ने उसकी बाइक रोक ली और उसके साथ मारपीट करने लगे। इससे पहले वह कुछ समझ पाता। बाइक सवार दोनों बदमाशों ने डरा धमका कर उसकी तलाशी ली। बाइक समेत मोबाइल फोन लूट लिया। मारपीट कर उसे खंदी में फेंक दिया। बदमाश बाइक और मोबाइल लूट कर मुरादाबाद की ओर चले गए। पीड़ित ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद वह किसी तरह थाना बनियाठेर पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल कां¨बग की। लेकिन कोई हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। कोट-

बीती रात घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में कां¨बग की लेकिन कोई हाथ नहीं लग सका। पीड़ितों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, छानबीन की जा रही है।

सहदेव ¨सह, थानाध्यक्ष, बनियाठेर।

:::::::::::::::::::::::::

सवारी बनकर लूट लिया ई रिक्शा, चालक को किया बेहोश

जागरण संवाददाता, गुन्नौर : सवारी बनकर ई रिक्शा पर बैठे युवक ने चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका वाहन लूट लिया। कोतवाली गुन्नौर के नफीस चौराहे पर मोहल्ला सराय निवासी रहीश अहमद पुत्र सिकंदर अली जीवनयापन के लिये ई रिक्शा चलाता है। सोमवार की देर शाम रहीश अपना ई रिक्शा लेकर चौराहे पर खड़ा था । तभी दो युवक उसके पास आये और जुनावई के समीप गांव धनीपुर चलने के लिये पूछने लगे। किराया तय होने पर रहीश युवकों के साथ धनीपुर के लिये जाने लगा। कस्बा जुनावई से दोनों युवकों ने खाने के लिये पकौड़ी खरीदी और रहीश को भी खाने के लिये दी। धनीपुर के समीप पहुंचने पर चालक बेहोश हो गया। लुटेरों ने चालक को वहीं सड़क किनारे फेंक दिया और ई रिक्शा लेकर फरार हो गये। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बेहोश चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुन्नौर पहुंचाया। उसे मंगलवार की सुबह होश आया। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को लिखित में तहरीर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.