Move to Jagran APP

Sambhal: 'मेरे आखिरी चार घंटे...मुझे माफ कर देना' पिटाई से आहत युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर Social Media पर लगाई स्टोरी, अस्पताल में मौत

Sambhal News Update युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अपना फोन भी उसने बंद कर लिया। घर पहुंचने पर उसकी तबीयत खराब होने लगी। स्वजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत बिगड़ने पर मुरादाबाद रेफर कर दिया। जहां अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट अभी तक खुदकुशी का स्पष्ट नहीं कारण।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Wed, 29 May 2024 12:47 PM (IST)
Sambhal: 'मेरे आखिरी चार घंटे...मुझे माफ कर देना' पिटाई से आहत युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर Social Media पर लगाई स्टोरी, अस्पताल में मौत
Sambhal News: युवक ने जहर खाकर दी जान।

संवाद सहयोगी, जागरण, बहजोई। एक दिन पूर्व कार सवार लोगों ने लूटपाट और कार के शीशे तोड़ने का आरोप लगाया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने का प्रयास किया लेकिन अगले दिन उसने जहरीला पदार्थ खा लिया और फेसबुक पर ...मेरे आखिरी चार घंटे लिखकर स्टोरी लगाई, फिर सुसाइड नोट भी लिखा। कुछ घंटे बाद हालत बिगड़ी तो मुरादाबाद रेफर किया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।

बहजोई के मोहल्ला मुराव टोला का रहने दीपक कश्यप( 21) उर्फ डीके ने मंगलवार की शाम को इंटरनेट मीडिया के फेसबुक अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई। जिसमें बाइक पर जहर के पाउच और एक कागज का टुकड़ा रखा, साथ ही एक लाइन में लिखा कि मॉय लास्ट 3, 4 घंटे.. अर्थात मेरे आखिरी चार घंटे।

दोस्तों ने फोन किया तो कर लिया बंद

दूसरी स्टोरी में उसके एक सुसाइड नोट भी स्टीकर से छिपाकर पोस्ट किया। जिसकी आखिरी लाइन में लिखा है, मुझे माफ करना.. बताया जा रहा है वह शाम को बहजोई के बड़े मैदान पर बाइक से गया था, जहां उसने जहरीला पदार्थ खाया फिर घर चला गया, जिसके मित्रों ने फोन किया तो बंद कर लिया।

ये भी पढ़ेंः MLA Rafiq Ansari Case: बीमारी का बहाना काम न आया, मुलायजा बैरक में 40 बंदियों के बीच में रखे गए विधायक रफीक अंसारी

मुरादाबाद के अस्पताल में मौत

कुछ घंटे बाद हालत बिगड़ी तो स्वजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए लेकिन चिकत्सक ने मना कर दिया। फिर उसे चंदौसी ले गए, जहां से मुरादाबाद रेफर किया। जहां उपचार चल रहा था कि रात्रि 11 बजे उसकी मृत्यु हो गई। इस संबंध उसके द्वारा आत्महत्या करने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ेंः Agra: मेट्रोमोनियल साइट पर दोस्ती-अस्पताल में प्यार; होटलों में सहमति से बनाए शारीरिक संबंध अब शादी के नाम पर रार

बहजोई के सीओ दीपक तिवारी ने बताया कि दो दिन पूर्व दीपक कश्यप पर मारपीट का आरोप लगा था लेकिन उसने जहर खा लिया। जिसकी मृत्यु हुई है। एक स्टोरी लगाने की बात सामने आई है लेकिन सुसाइड नोट अभी नहीं मिला है। उसका पोस्टमार्टम मुरादाबाद में हो रहा है। स्वजन उसके साथ है। फिर भी इस मामले में प्राथमिक जांच की जाएगी।