Move to Jagran APP

बंधक बनाकर दो लाख कीमत की मधुमक्खी की पेटियां लूट ले गए बदमाश

इंट पर लेकर मधुमक्खी की 90 बेटियों को लूट लिया। इसके अलावा बदमाश पांच हजार की नकदी, एक मोबाइल, बर्तन ,कपड़े तथा चारपाई भी लूटकर ले गए। गुड्डू उर्फ बलराज ने बताया कि मध्य रात्रि को बाइक से दो बदमाश आए थे और उन्होंने कनपटी पर तमंचा तान दिया। चारपाई पर सुलाकर हाथ पैर बांध दिए और ऊपर कपड़ा डाल दिया। इसके बाद उन्होंने फोन से अपने अन्य साथियों को बुलाया। म¨हद्रा पिकअप गाड़ी लेकर थोड़ी देर में अन्य बदमाश भी आ गए। इसके बाद वह मधुमक्खी की 90 पेटियों को भरकर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद मधमुक्खी पालक ने शोर मचाया। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। थाना प्रभारी बृजमोहन गिरी का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 11:03 PM (IST)
बंधक बनाकर दो लाख कीमत की मधुमक्खी की पेटियां लूट ले गए बदमाश
बंधक बनाकर दो लाख कीमत की मधुमक्खी की पेटियां लूट ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता,सौंधन: हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव करनपुर कायस्थ में बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया। बदमाश मधुमक्खी पालक को बंधक बनाकर दो लाख रुपये कीमत की मधुमक्खी पेटी लूटकर ले गए।

loksabha election banner

गांव करनपुर कायस्थ निवासी जगपाल ¨सह के खेत में गुड्डू उर्फ बलराज ¨सह पुत्र रामविलास निवासी आरजी भैंसा मिलक थाना शिवाला कला, जनपद बिजनौर ने डेढ़ माह पहले अपनी मधुमक्खी की 130 पेटियों को रखा था। शनिवार मध्यरात्रि को एक दर्जन बदमाशों ने गुड्डू उर्फ बलराज को बंधक बनाकर गन पाइंट पर लेकर मधुमक्खी की 90 बेटियों को लूट लिया। इसके अलावा बदमाश पांच हजार रुपये, मोबाइल, बर्तन, कपड़े तथा चारपाई भी ले गए। कुछ पेटियां छोड़ भी गए। गुड्डू उर्फ बलराज ने बताया कि मध्य रात्रि को बाइक से दो बदमाश आए थे और उन्होंने कनपटी पर तमंचा तान दिया। चारपाई पर हाथ पैर बांध दिए और ऊपर कपड़ा डाल दिया। इसके बाद उन्होंने फोन से अपने अन्य साथियों को बुलाया। अन्य बदमाश पिकअप लेकर आए थे। इसके बाद वह मधुमक्खी की 90 पेटियों को भरकर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद शोर मचाया जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। थाना प्रभारी बृजमोहन गिरी का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.