जेएनएन, सम्भल : गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें दोनों पक्ष के आठ लोग घायल हो गए। घायल स्वजन संग थाने पहुंचे। जहां से उन्हें उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया गया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

क्षेत्र के गांव सिहोरा में मंगलवार को किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे, जिसमें एक पक्ष से बतासो देवी, प्रमोद, अमले व दूसरे पक्ष से ललतेश, धीर सिंह, धर्मपाल, दुर्बेश, वीरेश घायल हो गए। मारपीट होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों में बीच बचाव कराया। बाद में घायल दोनों पक्ष के लोग स्वजन संग थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने घायलों को चिकित्सीय परीक्षण व उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया। जहां पर चिकित्सक ने घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस को दी तहरीर में पहले पक्ष ने बताया कि बतासो देवी अपने घर की कुंडी लगाकर कूड़ा डालने के लिए बाहर गई थीं। तभी दूसरे पक्ष के लोग कुंडी खोलकर घर में घुस गए। जहां घर में नगदी व मेंथा तेल रखा था। बतासो देवी जब घर पहुंची तो उन्होंने सामान को घर से निकालते हुए देख। आरोप है कि विरोध करने पर मारपीट कर दी गई। इसी बीच जानकारी मिलने पर बतासो देवी के स्वजन आ गए और दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे, जिसमें दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए। वहीं, दूसरे पक्ष का कहना है कि झगड़ा पानी के निकास को लेकर हुआ है।

दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही घायलों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सीएचसी भेज दिया गया है। दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रामवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक, गुन्नौर

Edited By: Jagran