Move to Jagran APP

विद्युत समस्याओं के समाधान को आज और कल 26 स्थानों पर लगेंगे कैंप

बिजली विभाग अब उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करने के लिए उपकेंद्रों पर शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 11:54 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 11:54 PM (IST)
विद्युत समस्याओं के समाधान को आज और कल 26 स्थानों पर लगेंगे कैंप
विद्युत समस्याओं के समाधान को आज और कल 26 स्थानों पर लगेंगे कैंप

जेएनएन, सम्भल। बिजली विभाग अब उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करने के लिए उपकेंद्रों पर शिविर लगा रहा है। शनिवार व रविवार को दो दिन नगर व ग्रामीण क्षेत्र में 26 स्थानों पर शिविर लगाए जाएंगे।

loksabha election banner

यदि बिजली उपभोक्ताओं के बिल में किसी प्रकार की त्रुटि होती थी या फिर उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत होती थी तो उपभोक्ता को विभागीय अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर लगाने पड़ते थे। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी का सामना ग्रामीण क्षेत्र के उपभोक्ताओं को करना पड़ता था। पहले और तीसरे शनिवार व रविवार को विशेष शिविर लगाकर उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित उपकेंद्रों पर शिविर लगाकर बिल संशोधन के साथ अन्य समस्याओं का समाधान किया जाएगा। अधिशासी अभियंता विजय कुमार ने बताया कि विभाग की ओर से दो दिनों में 26 शिविर लगाए जाएंगे। इतना ही नहीं इस शिविर के दौरान जेई उपकेंद्र पर मौजूद रहेंगे और किसी प्रकार की समस्या होने पर एसडीओ या अधिशासी अभियंता से संपर्क कर मदद लेंगे, जिससे उपभोक्ता की समस्या का समाधान हो सके। आज इन स्थानों पर लगेंगे विशेष कैंप

- शनिवार को ग्रामीण क्षेत्र के टांडा कोठी उपकेंद्र से जुड़े गांव मढन, लखौरी उपकेंद्र से जुड़े लखौरी, असगरीपुर, नेकपुर व सैदपुर गंगू उपकेंद्र से जुड़े अलिया, मनौटा, बाबूखेडा, महमूदपुर माफी उपकेंद्र से जुड़े महमूदपुर माफी, सम्भल ग्रामीण से जुड़े हसनपुर मुनजब्ता, भवानीपुर उपकेंद्र से जुडृ गांव भवानीपुर, रूस्तमपुर न्यावली से जुड़े परियावली, एचोडा कंबोह से जुड़े गांव हरिपुर मिलक, असमोली उपकेंद्र से जुडे गांव असमोली तथा नगर क्षेत्र में चौधरी सराय, रायसत्ती, सम्भल व तहसील सम्भल में कैंप लगाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.