Move to Jagran APP

सपा विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष का साथ बैठा फोटो फेसबुक पर वायरल

सपा विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ बैठे एक फोटो फेसबुक पर डालकर गठबंधन प्रत्याशी को हराने की रणनीति बनाने की पोस्ट डाल दी। इस मामले की जानकारी गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक को लगी तो उन्होंने पोस्ट करने वाली युवती और उसे साझा करने वाले युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। एक युवती ने 16 अप्रैल

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 12:09 AM (IST)
सपा विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष का साथ बैठा फोटो फेसबुक पर वायरल
सपा विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष का साथ बैठा फोटो फेसबुक पर वायरल

चन्दौसी: सपा विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ बैठा एक फोटो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। इस मामले में चन्दौसी कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

फेसबुक पर युवती ने 16 अप्रैल को फेसबुक पर एक पोस्ट की। उसके साथ डाले गए फोटो में असमोली सपा विधायक पिकी यादव, उनके पति प्रमोद यादव और भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सिघल एक साथ बैठे हैं। साथ ही फोटो के नीचे विवादित पोस्ट लिखी है। इसमें असमौली विधायक के बारे में लिखा है। इस पोस्ट को जब गठबंधन प्रत्याशी समर्थक रिजवान खां निवासी सरायतरीन ने देखा तो वे बुधवार को चन्दौसी कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पोस्ट करने वाली महिला और पोस्ट को साझा करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। रिजवान खां ने बताया कि यह फोटो वर्ष 2016 का है। दोनों नेता कैला देवी मंदिर पर भंडारे के दौरान मौजूद थे। प्रभारी निरीक्षक ऋषिराम कठैरिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.