Move to Jagran APP

रोडवेज बसों में चेन स्नेचर रहे सक्रिय

जागरण संवाददाता चन्दौसी: रोड़वेज बसों में बहनों को सफर करना मंहगा पड़ गया। पुलिस की लापरवाही के चलते भैया दूज पर्व पर रोड़वेज बसों में गिरहकट व चैन स्नेंचर सक्रिय रहे। जिनहोने सफर के दौरान के दो महिलाओं के गले से सोने की चैन उड़ा ली। लोगों ने मौके से दो को पकड़कर पुलिस को सौंपा। उसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। रोड़वेज बस स्टेंड व रेलवे स्टेशन परिसर से महिला सहित कई लोगों को उठाया। लेकिन महिलाओं की चैन नही मिली। पीड़ित महिलाओं ने कोतवाली में रिपोर्ट के लिए तहरीर दी। भैया दूज पर भाईयों के घर जाने के लिए बहनों की सुबह से ही रोड़वेज पर भारी भीड़ देखी गई। लेकिन उनकी सुरक्षा को रोड़वेज बस अड्डे पर पुलिस कर्मी ड्यूटी पर नही था। पुलिस कर्मी के न होने पर रोड़वेज बस अड्डे व बसों में गिरहकट व

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 02:03 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 02:03 AM (IST)
रोडवेज बसों में चेन स्नेचर रहे सक्रिय
रोडवेज बसों में चेन स्नेचर रहे सक्रिय

चन्दौसी। रोडवेज बसों में बहनों को सफर करना महंगा पड़ गया। पुलिस की लापरवाही के चलते भैया दूज पर्व पर रोडवेज बसों में चेन स्नेचर सक्रिय रहे जिन्होंने सफर के दौरान दो महिलाओं के गले से सोने की चेन उड़ा ली। लोगों ने मौके से दो को पकड़कर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंपा। उसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। रोडवेज बस स्टेंड व रेलवे स्टेशन परिसर से महिला समेत कई लोगों को हिरासत में कर लिया, लेकिन महिलाओं पर चेन नही मिली। पीड़ित महिलाओं ने कोतवाली में रिपोर्ट के लिए तहरीर दी।

loksabha election banner

भैया दूज पर भाइयों के घर जाने के लिए बहनों की सुबह से ही रोडवेज पर भारी भीड़ देखी गई, लेकिन उनकी सुरक्षा को रोडवेज बस अड्डे पर पुलिस कर्मी ड्यूटी पर नही थे। पुलिस कर्मी के न होने पर रोडवेज बस अड्डे व बसों में चेन स्नेचर सक्रिय हो गए और सुबह 11 बजे नगर के मिलक मौलागढ़ निवासी गुड्डी पत्नी हर किशोर के गले से बस में चढ़ते समय सोने की चेन उड़ा ली। गर्दन पर हाथ जाने के बाद गुड्डी को गले से चेन गायब होने का पता चला। गुड्डी के शोर व चेन खींचने की जानकारी होने पर मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। गुड्डी के पति हरकिशोर ने बस के अन्दर व बाहर चेन स्नेचर को तलाश किया, लेकिन न तो चेन मिली और न ही चेन स्नेचर मिला। तभी रोडवेज स्टेशन इंचार्ज अनिल कुमार मिश्रा ने एक व्यक्ति की जेब में हाथ डालते हुए एक युवक को देख लिया और लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने युवक को हिरासत में कर कोतवाली ले आई। गुड्डी ने बताया कि पति के साथ वह भाई के घर बदायूं जा रही थी। बस में चढ़ते समय उसके गले से ढाई तोले की चेन उड़ा ली। घटना होने के बाद पुलिस सतर्क हो गई। कोतवाली पुलिस रोडवेज व रेलवे स्टेशन परिसर से महिलाएं के साथ कुछ लोगों को पूछताछ के लिए कोतवाली लेकर आई जिनमें पूछताछ में दो लोगों ने घटना करने की बात स्वीकार की। उसके बाद रोडवेज बस अड्डे व रेलवे स्टेशन परिसर के आसपास पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया। उसके बाद भी चेन स्नेचर ने चलती बस में सफर के दौरान नगर के बदायूं चुंगी निवासी महिला बबीता रानी पत्नी खेमचन्द के गले से सोने की चेन खींच ली। जानकारी होने पर महिला ने बदायूं चुंगी पहुंचने पर बस को रोक लिया। सूचना पाकर महिला के परिजन पहुंच गए और बस को घेर कर हंगामा करना शुरू कर दिया। यात्रियों की तलाशी ली और शक के आधार पर महिला के पास खड़े युवक को पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पकड़े गए युवक व उसके परिजनों को कोतवाली ले आई। बबीता ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर को भाई के घर से रोडवेज बस से घर लौट रही थी। उसके साथ उसका बेटा भी था। मुरादाबाद से बिलारी तक उसने गले में चेन थी, लेकिन बाइपास पर आकर उसके गले से चेन गायब हो गई थी। कोट-

घटना की जानकारी होने पर कुछ लोगों को संदिग्धता के आधार पर उठाया गया है और दो को मौके से पकड़ लिया गया है। पकड़े गए सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

रविन्द्र प्रताप ¨सह, कोतवाली प्रभारी चन्दौसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.