Move to Jagran APP

SDM को फोन कर बोला युवक- जूते मारकर सिर फोड़ दूंगा; इसके बाद अफसर ने कर दिया यह काम

Saharanpur News in Hindi जानकारी के लिए बता दें कि आरापी युवक ने एसडीएम को फोन कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके बाद एसडीएम से कहा कि वह सिर पर जूते मारेगा और सिर फोड़ देगा। इस मामले की शिकायत एसडीएम ने डीएम से की। डीएम ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Thu, 11 Jul 2024 06:03 PM (IST)
SDM ने संजय सिंह के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। एसडीएम नकुड़ संगीता राघव को फोन कर एक व्यक्ति ने अमर्यादित भाषा में बता की और धमकी दी। एसडीएम ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।

देवरिया निवासी संजय सिंह नाम के व्यक्ति ने एसडीएम संगीता राघव को फ़ोन कर गंगोह क्षेत्र के किसी मामले में सिफारिश की। एसडीएम ने उक्त व्यक्ति को इस बाबत सन्तुष्ट भी करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित संजय सिंह ने एसडीएम के साथ गाली- गलौज करते हुए जूते मारकर सिर फोड़ने की धमकी दी।

एसडीएम ने डीएम से की मामले की शिकायत

यह मामला दो दिन पहले का बताया जा रहा है। एसडीम ने इसकी जानकारी जिलाधिकारी को दी। जिसके बाद डीएम के कहने पर एसडीएम संगीता राघव ने नकुड़ कोतवाली में देवरिया निवासी सजंय सिंह के खिलाफ फ़ोन पर धमकी देने व गली गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल धर्मेन्द्र गौतम ने बताया कि एसडीएम की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर संजय सिंह के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें : UP Police : पुलिस चौकी में बेखौफ होकर घुसा हिस्ट्रीशीटर, पहले तो दारोगा को पीटा इसके बाद फिर जमकर की तोड़फोड़