Move to Jagran APP

शराब के साथ दो तस्कर दबोचे, एक फरार

आबकारी विभाग एवं स्थानीय पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान के तहत अंतरराज्यीय स्तर के दो शराब तस्करों को रेक्टिफाइड एवं मिलावटी शराब के भारी जखीरे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग जाने में कामयाब रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 06:35 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 06:35 PM (IST)
शराब के साथ दो तस्कर दबोचे, एक फरार

सहारनपुर, जेएनएन। आबकारी विभाग एवं स्थानीय पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान के तहत अंतरराज्यीय स्तर के दो शराब तस्करों को रेक्टिफाइड एवं मिलावटी शराब के भारी जखीरे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग जाने में कामयाब रहा।

loksabha election banner

पंचायत चुनाव व होली के त्योहार पर बढ़ती मांग को देखते हुए शराब माफियाओं द्वारा अभी से शराब के जखीरे को एकत्रित करना शुरू कर दिया है। कभी रात तो कभी दिन में अरुणाचल व हरियाणा व अन्य राज्यों से शराब लाकर भारी मुनाफा कमा रहे हैं। पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस ने भी सक्रियता बढ़ा दी है। एसएसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष सौबीर नागर के नेतृत्व में चलाए जा रहे चेकिग अभियान के दौरान गुरुवार को आबकारी निरीक्षक शोभित कुमार व एस आई कुंवरपाल के नेतृत्व में पंकज कुमार, रविद्र शर्मा, नीरज कुमार व हरीश कुमार आदि पुलिसकर्मियों की टीम द्वारा ओलरा रोड स्थित एक बाग से नगर निवासी सद्दाम पुत्र जरीफ को गिरफ्तार किया है। मौके से अरुणाचल राज्य की 480 पव्वे अवैध शराब एवं 4 लीटर रेक्टिफाइड शराब बरामद की है जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। इसके अलावा थानाध्यक्ष ने बताया कि आबकारी निरीक्षक सुभित कुमार व एसआई पुष्पेंद्र कुमार के नेतृत्व में नगर निवासी मुकर्रम पुत्र यासीन को 80 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि न सिर्फ अभियान चलाकर शराब माफियाओं की गिरफ्तारी की जाएगी बल्कि उनको संरक्षण देने वाले सफेदपोश नेताओं को भी चिन्हित कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

भाजपा के कुशासन से जनता बेहाल : शशिबाला

संवाद सहयोगी, देवबंद : सपा नेता एवं पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने गुरुवार को डाक बंगले पर क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी और उनके शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया।

हाईवे स्थित डाक बंगले पर क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनने के उपरांत पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने कहा कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण जनता का जीना दुश्वार है। भाजपा वर्ग विशेष को टारगेट बनाकर नफरत की राजनीति कर रही है। कहा कि अधिकारी जनता को दोनों हाथों से लूट रहे हैं। सरकारी कार्यालय भ्रष्टाचार के अड्डे बन गए हैं, जिसके चलते पूरे प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची है। सपा के पूर्व जिला महामंत्री सिकंदर अली ने सभी कार्यकर्ताओं से मिशन 2022 की तैयारी में जुटने का आहवान किया। जयप्रकाश पाल, पंकज राणा, डा. जुबैर आलम, अनस उस्मानी, इस्लाम कुरैशी, अरविद त्यागी, राजेंद्र राणा व बबलू अंसारी आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.