सहारनपुर जेएनएन। निर्माणाधीन हाईवे पर रोडवेज बस व रेत से भरे 22 टायरा ट्रक की भिडं़त में बस चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का ड्राइवर सीट से उछलकर ट्रक के पहियों के बीच दबकर फंस गया। गंभीर घायल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पांच-छह लोगों को मामूली चोट आई।

सहारनपुर डिपो की रोडवेज बस सहारनपुर से जगाधरी के लिए यात्री लेकर चली थी। सोमवार दोपहर करीब 2:25 बजे निर्माणाधीन हाईवे पर एशियन कॉलेज के समीप बन रहे टोल प्लाजा के समीप पहुंची तो सामने से आ रहे रेत से भरे तेज रफ्तार 22 टायरा ट्रक से भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस में चीख पुकार मच गयी। राहगीरों ने समीप खड़ी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खून से लथपथ दो लोगों व ट्रक के नीचे से एक व्यक्ति को निकाला और सरसावा सरकारी अस्पताल भिजवाया। उपचार के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

मृतकों में बस चालक राम नरेश यादव निवासी सिवाया सहारनपुर तथा यात्री वर्णित निवासी लाखनौर शामिल हैं। चालक रामनरेश अपनी सीट से उछलकर 22 टायरा वाहन के टायर में जा फंसा। उसे पुलिस ने बामुश्किल निकाला। वर्णित के पास रुपये से भरा बैग मिला, जो पुलिस के पास सुरक्षित है। शव पोस्टमार्टम को भेजे। दोनों वाहनों को हटवाया।

गंभीर घायल शिवबहादुर निवासी रायबरेली को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। वर्णित के परिजन भी आ गए। चाचा अमरेश व गौरव के मुताबिक, वर्णित मेडिकल इंस्ट्रूमेट सप्लाई का काम करते थे। वह पेंमेंट लेकर जगाधरी जा रहे थे।

-----

ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसा

इंस्पेक्टर सरसावा एके सोलंकी ने बताया कि अचानक ट्रक का टायर फट गया और हादसा हो गया। दो साल पहले हुई थी शादी

परिजनों ने बताया कि वर्णित की शादी करीब दो साल पहले हुई थी। पांच-छह माह की बेटी भी है। दो भाइयों में वर्णित बड़े थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस