Move to Jagran APP

खनन वाहन ने कई बिजली के खंभे तोड़े

पदमा विहार कालोनी में घुसे खनन वाहन ने जमकर तबाई मचाई। वाहन ने कालोनी के कई बिजली के खंबे तोड़ डाले तेज आवाज होने पर लोग डरते हुए घरों से बाहर निकले। पूरे क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में मकान को भारी नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:44 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 10:44 PM (IST)
खनन वाहन ने कई बिजली के खंभे तोड़े

सहारनपुर जेएनएन। पदमा विहार कालोनी में घुसे खनन वाहन ने जमकर तबाई मचाई। वाहन ने कालोनी के कई बिजली के खंबे तोड़ डाले, तेज आवाज होने पर लोग डरते हुए घरों से बाहर निकले। पूरे क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में मकान को भारी नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

दिल्ली रोड स्टेट बैंक कालोनी के निकट पदमा विहार कालोनी में एकाएक तेज रफ्तार खनन वाहन घुस गया। सड़क पर बिजली के तारों से उलझते हुए वाहन ने कई खंबों को तोड़ डाला। घबराकर आसपास के लोग घरों से निकल आए। खंबे टूटने से बिजली की आपूर्ति बाधित हो गई। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कालोनी के अजय वशिष्ठ ने पुलिस को दी तहरीर में पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र के 15-20 बिजली के खंबों को तोड़ डाला और उनके मकान को भी वाहन ने भारी नुकसान पहुंचाया। हादसे में उसकी पत्नी बाल-बाल बची। मोहल्ले के कुछ लोगों ने जब वाहन को रोकना चाहा तो ट्रक चालक व परिचालक ने जान से मारने की नियत से रॉड निकालकर हमला किया। मोहल्ले वासियों को 5-6 लाख का नुकसान हुआ। अजय वशिष्ठ ने रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

--------------------

दो अवैध निर्माण किए सील

सहारनपुर: सहारनपुर विकास प्राधिकरण द्वारा जोन-2 के नखासा बाजार में दो निर्माण सील किए। मौ.आसिफ द्वारा भूतल पर पूर्व निर्मित दुकानों के ऊपर प्रथम तल पर निर्माण कराया जा रहा था। ताहिर शमसी द्वारा मोहल्ला चौधरियान में जाने वाली गली में भूतल पर पूर्व में निर्मित दुकानों के ऊपर प्रथम तल पर तीन दुकानों का निर्माण किया गया था। सील की कार्रवाई में अवर अभियंता रोहित कुमार, मेट अमरनाथ शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.