Move to Jagran APP

बीच सड़क पर स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़, तीन गिरफ्तार

शहर में छात्राओं के साथ हो रही छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। स्कूल से घर लौट रही हाई स्कूल की दो छात्राओं के साथ नेहरू मार्केट में उनके ही मोहल्ले के दो युवकों ने छेड़छाड़ की। दूसरी घटना बेहट रोड की है जिसमें एक आरोपी भाग खड़ा हुआ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:34 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 11:34 PM (IST)
बीच सड़क पर स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़, तीन गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। शहर में छात्राओं के साथ हो रही छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। स्कूल से घर लौट रही हाई स्कूल की दो छात्राओं के साथ नेहरू मार्केट में उनके ही मोहल्ले के दो युवकों ने छेड़छाड़ की। दूसरी घटना बेहट रोड की है, जिसमें एक आरोपी भाग खड़ा हुआ। तीसरी घटना में बाबा लालदास बाड़ा रोड पर हुई। पुलिस ने तीन आरोपितों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली 16-16 साल की दो चचेरी बहन कोर्ट रोड स्थित पब्लिक स्कूल में कक्षा दस की छात्राएं हैं। प्रतिदिन परिवार से कोई न कोई उन्हें स्कूल छोड़ता और ले जाता है। मंगलवार को ही दोनों बहनों को अकेला ही आना पड़ा। दोनों जैसे ही नेहरू मार्केट पहुंची तो उनके मोहल्ले के दो युवक आए और फब्तियां कसते हुए दोनों बहनों का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने दोनों शौहदों को घेर लिया। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों को थाने लाकर पूछताछ की तो इनकी पहचान सुहैल पुत्र अब्बास अहमद तथा अराफात पुत्र अब्दुल रहमान है। दोनों शौहदों को छुड़वाने के लिए सैंकड़ों लोग पीड़ित छात्राओं के घर पहुंच गए, लेकिन उनके परिजनों ने सभी को भगा दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों आरोपितों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी घटना बुधवार सुबह बेहट रोड पर हुई। यहां पर स्कूल जा रही कक्षा आठ की छात्रा के साथ दो युवकों ने बीच सड़क पर छेड़छाड़ की। शोर मचा तो वहां से गुजर रही एंटी रोमियो टीम पहुंच गई, जिसे देख एक तो फरार हो गया। जबकि दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया। रोती-बिलखती छत्रा भी टीम के साथ कोतवाली देहात पहुंची। इंस्पेक्टर मुनेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित आशु पुत्र मंसूर निवासी मोहल्ला जामिया नगर कोतवाली देहात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दूसरे की तलाश की जा रही है। इसी तरह की तीसरी घटना बाबा लालदास बाड़े के निकट हुई। यहां स्कूल जा रही छात्राओं के साथ बाइक सवार दो युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। तभी किसी ने यूपी-112 पर फोन किया तो पुलिस पहुंच गई, जिसे देख आरोपित शौहदे बाइक छोड़ कर फरार हो गए। पीआरवी ने बाइक को थाना मंडी में भिजवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.