Move to Jagran APP

जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट महिला समेत तीन घायल

देवबंद में जमीनी विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। गांव पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 07:05 PM (IST)
जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट महिला समेत तीन घायल
जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट महिला समेत तीन घायल

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में जमीनी विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। गांव पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव धर्मपुर सरागवी निवासी मुकेश और कर्म सिंह दो भाई हैं। इनके बीच जमीनी विवाद चल रहा है। कर्म सिंह रुड़की में रहता है। जबकि मुकेश गांव धर्मपुर सरागवी में ही अपने परिवार के साथ रहता है। बुधवार को कर्म सिंह अपने परिवार के साथ गांव आया और उसकी मुकेश के परिवार के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद दोनों पक्षों में हुई मारपीट में मुकेश की पत्नी कौशल और कर्म सिंह की पत्नी सिमरन एवं मुकेश का पुत्र आदेश घायल हो गया। दोनों पक्षों के कोतवाली पहुंचने पर पुलिस ने एक पक्ष की सिमरन को सीएचसी भेज दिया। जबकि दूसरे पक्ष के आदेश को हिरासत में ले लिया। मुकेश का आरोप है कि उसका भाई रुड़की से ही अपने साथ मारपीट करने को कई लोगों को साथ लाया था, लेकिन पुलिस उसकी तहरीर पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी और साथी को बनाया बंधक, की मारपीट

तीतरो : रात्रि में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी और उसके साथी की युवती के स्वजनों ने बंधक बना लिया। उनकी जमकर धुनाई भी की। युवकों के स्वजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने खेद जताते हुए उन्हें युवती के घर के आसपास नहीं दिखाई देने का आश्वास दिया। जिस पर युवती के स्वजनों ने दोनों को छोड़ा।

कोतवाली क्षेत्र के एक गाव निवासी युवक का दूसरे गाव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की रात्रि करीब दो बजे युवक अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा। गली में युवती का इंतजार करने लगा। रात्रि में अंजान युवकों को गली में देख देख पड़ोसी चौकन्ने हो गए। किसी अनहोनी की आशंका पर उन्होंने युवक पर नजर गढ़ा दी। जैसे ही युवती घर से बहार आकर युवक की बाइक पर बैठी तो ग्रामीणों ने तीनों को दबोच लिया। शोर मचाकर युवती के स्वजन को मौके पर बुला लिया। सभी ने मिलकर दोनों युवकों की जमकर धुनाई की और उन्हें बंधक बना लिया। सुबह होने तक दोनों की कई बार पिटाई की गई। सुबह जनप्रतिनिधि के साथ पहुंचे युवकों के स्वजनों ने घटना पर खेद जताया। आगे से युवक को कभी गांव में दिखाई न देने का भरोसा दिया। जिस पर युवती के स्वजन और ग्रामीण माने और दोनों युवकों को छोड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.