Move to Jagran APP

बेटा गया था कांवड़ लेने, लूट के इरादे से घर में घुसेे बदमाशों ने मां को मार डाला Saharanpur News

सहारनपुर में सोमवार रात बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला की हत्‍या कर दी जबकि उनकी पुत्रवधू और छोटे बच्चों ने दरवाजा नहीं खोला तो उनकी जान बच गई।

By Ashu SinghEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 11:24 AM (IST)
बेटा गया था कांवड़ लेने, लूट के इरादे से घर में घुसेे बदमाशों ने मां को मार डाला Saharanpur News
बेटा गया था कांवड़ लेने, लूट के इरादे से घर में घुसेे बदमाशों ने मां को मार डाला Saharanpur News
सहारनपुर, जेएनएन। शिवालयों में जलाभिषेक की तैयारी में जुटी पुलिस को बदमाशों ने खुली चुनौती दे डाली। सोमवार रात बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला की हत्‍या कर दी जबकि उनकी पुत्रवधू और छोटे बच्चों ने दरवाजा नहीं खोला तो उनकी जान बच गई। घटना के वक्त महिला का बेटा अपने साथी के साथ कावड़ लेने हरिद्वार गया हुआ था। हत्‍याकांड के बाद आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।
बेटा गया था कांवड़ लेने
थाना सरसावा के मोहल्ला शास्त्री विहार इलाके में राजपाल सिंह पुंडीर का बेटा देवेंद्र पुंडीर अपनी मां कमला देवी(68) तथा पत्नी और छोटे बच्चों के साथ रहते हैं, देवेंद्र टैक्स एडवोकेट हैं। सोमवार शाम देवेंद्र मोहल्ले के साथियों के साथ कांवड़ लेने बाइक से हरिद्वार गए थे। रात 2:00 बजे उनके मोबाइल पर पत्नी ने फोन कर सूचना दी कि घर में घुसे बदमाशों ने लूटपाट कर मां पर हमला कर दिया है, तब तक शोर सुनकर पड़ोसी भी आ गए थे।
पड़ोसियों ने पहुंचाया अस्‍पताल
पड़ोसियों की मदद से घायल कमला देवी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसी बीच सूचना पर एसओ सरसावा प्रमोद कुमार व सीओ यतेंद्र नागर भी पहुंच गए। सुबह एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने मौका मुआयना किया। एडवोकेट देवेंद्र ने बताया कि मां के पर्स में करीब 11000 थे जो गायब है। मां की चेन बेड के नीचे टूटी मिली। उन्होंने बताया कि 2011 में भी उनके घर में चोरी हो गई थी। उसके बाद यह अपना जेवर व कैश बैंक के लॉकर में रखते हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.