सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ नगर में पुलिस की दबंगता वायरल वीडियो में उजागर हो रही है, जहां किसी मामले को लेकर एक दारोगा एक भगवाधारी वद्ध को भद्दी गालियां देकर उसके साथ मारपीट कर रहा है। मामला संज्ञान में आने पर सीओ ने जांच के आदेश दिए हैं।

वायरल हो रही वीडियो में नकुड़ के मोहल्ला चौधरीयान से जुडे किसी मामले को लेकर पुलिस एक साधू के पास जाती है। पुलिस टीम में दो दरोगा शामिल हैं, जिनमें से एक दरोगा आपा खोकर भगवाधारी वृद्ध को भद्दी गालियां देकर उसके साथ मारपीट कर रहा है। जबकि दूसरा दरोगा उसे समझाने की कोशिश भी करता है, परंतु दारोगा कुछ समझ नहीं आ रहा।

उधर, सीओ अरविद पुंडीर ने बताया कि मामला करीब तीन दिन पुराना है जिसमें समझौता हो चुका है। इसी को लेकर कस्बा इंचार्ज अनिल तोमर व मुकेश तोमर एक भगवाधारी के पास गए थे, जहां दरोगा मुकेश तोमर की भगवाधारी से मारपीट व अभद्र गाली गलौच की वीडियो वायरल हुई है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

ऋण दिलाने का लालच देकर एक लाख से ज्यादा की नकदी ठगी

लखनौती : फोन काल के जरिए ऋण दिलाने का लालच देकर एक व्यक्ति से एक लाख से ज्यादा की नकदी ठग ली। पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है।

गांव डूभर किशनपुरा निवासी विशांक ने साइबर सैल के जांच अधिकारी से की गई शिकायत में कहा है कि उसके पास अज्ञात व्यक्ति का फोन आया जिसने उसे ऋण दिलाने की बात कही। सहमति जताने के बाद उसने अपना खाता संख्या देते हुए उसने खाते में पैसे डालने की बात कही। वह खाते में पैसे डालने की बात करता रहा और उसके खाते में पैसे खत्म हो गए। उस व्यक्ति के कहने पर उसने अपने परिचित के माध्यम से भी पैसे डलवा दिए। उसने उससे 119750 की नकदी हड़प ली। पीड़ित का कहना है कि अब उससे संपर्क नही हो रहा है। उसने जांच अधिकारी से कार्रवाई करने तथा उसका पैसा वापिस दिलाने की मांग की है।

Edited By: Jagran