Move to Jagran APP

नाबालिग की बरामदगी को सपा नेताओं ने घेरा एसएसपी आफिस

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की दिसंबर माह में संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी। इस मामले में आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पर पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना था कि जानबूझकर लड़की को बरामद नहीं किया जा रहा है। आशंका जताई कि लड़की का धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया जा रहा है। एसपी सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:37 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:37 PM (IST)
नाबालिग की बरामदगी को सपा नेताओं ने घेरा एसएसपी आफिस

सहारनपुर जेएनएन। देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की दिसंबर माह में संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी। इस मामले में आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पर पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना था कि जानबूझकर लड़की को बरामद नहीं किया जा रहा है। आशंका जताई कि लड़की का धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया जा रहा है। एसपी सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

इस गांव के रहने वाले एक युवक ने बताया कि उसकी बहन दिसंबर 2020 में संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता हो गई थी। इसके बाद उन्हें पता चला कि नागल थाना क्षेत्र के गांव लाखनौर निवासी ऋषभ पुत्र विश्वास नाम के युवक ने लड़की का अपहरण किया है। आरोप है कि ऋषभ लड़की को लेकर अलग-अलग स्थानों पर रह रहा है। नाबालिग लड़की के भाई ने आशंका जताई है कि उसकी बहन के साथ ऋषभ कुछ भी कर सकता है। वह एक अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहने वाला युवक है। एसएसपी आफिस पर पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को चेतावनी दी कि यदि लड़की को जल्द बरामद नहीं किया गया तो वह बड़े स्तर पर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने सपा कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया है कि लड़की को जल्द बरामद करने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

अपराध में सक्रिय 12 शातिरों को किया जिलाबदर

सहारनपुर : पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। गुरुवार को भी अपर जिला मजिस्ट्रेट वित्त विनोद कुमार की अदालत ने 12 अपराधियों को जिलाबदर किया। सभी को आदेश दिए गए हैं कि वह छह माह तक जिले में नहीं आ सकते। यदि आएंगे तो उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।

एसएसपी डा. एस चन्नपा ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। ऐसे अपराधियों को चिह्नित किया जा रहा है, जो अपराध में संलिप्त हैं। इसी तरह अब तक 25 से अधिक लोगों को जिलाबदर किया जा चुका है। वहीं, 12 से अधिक हिस्ट्रीशीटरों की जमानत तुड़वाई जा चुकी है। जिनकी जमानत तुड़वाई गई है, उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा रहा है। इसके अलावा शराब माफिया, खनन माफिया आदि पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। वहीं, गांवों में अपने मुखबिर छोड़कर पता लगाया जा रहा है कि कौन भावी प्रधानी पद का दावेदार किस तरह से वोटरों को लालच दे रहा है। यदि कोई वोटरों को बहका रहा है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इन्हें किया गया जिलाबदर

इस्लाम निवासी रायपुर माजरा, शाहरूख, इरशाद, एजाद, जानू उर्फ वरीश निवासी कस्बा व थाना चिलकाना, कादिर निवासी रसूलपुर, राजेश निवासी कल्लरपुर राजपूत, केसर उर्फ कैसी निवासी मजरा रायपुर, महमूद निवासी रायपुर, सलमान, सैय्यद उर्फ छोटा निवासीगण औरंगजेबपुर, नदीम निवासी दूधगढ़ को जिलाबदर किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.