Move to Jagran APP

Saharanpur News: कार की टक्कर से पलटी एसडीएम की गाड़ी, लोगों ने की मदद; अधिकारी सहित तीन घायल

Saharanpur News शुक्रवार को बड़गांव में मुख्यमंत्री की जनसभा में रामपुर मनिहारान के एसडीएम मानवेंद्र सिंह अपनी सरकारी गाड़ी सुमो से जा रहे थे। सहारनपुर से बड़गांव मार्ग के बीच में गांव मुंडी खेड़ी के चौराहे पर एक कार ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी टक्कर से एसडीएम की गाड़ी पलट गई। वहां मौजूद लोगों ने सभी को बाहर निकाला। फिलहाल एसडीएम अस्पताल में भर्ती हैं।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Published: Fri, 12 Apr 2024 01:23 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 01:23 PM (IST)
कार की टक्कर से पलटी एसडीएम की गाड़ी, लोगों ने की मदद

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। मुख्यमंत्री की सभा स्थल पर जा रहे एसडीएम की गाड़ी को एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे एसडीएम की गाड़ी पलट गई, जिसमें एसडीएम सहित ड्राइवर, अर्दली को चोट आई, जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को बड़गांव में मुख्यमंत्री की जनसभा में रामपुर मनिहारान के एसडीएम मानवेंद्र सिंह अपनी सरकारी गाड़ी सुमो से जा रहे थे। सहारनपुर से बड़गांव मार्ग के बीच में गांव मुंडी खेड़ी के चौराहे पर एक कार ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी, टक्कर से एसडीएम की गाड़ी पलट गई।

लोगों ने निकाला बाहर

गाड़ी पलटी देख खेतों में आसपास काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और एसडीएम सहित अन्य लोगों को बाहर निकाला। पुलिस भी मौके पर पहुंची और एसडीएम मानवेंद्र सिंह चालक रोहित, अर्दली सतपाल आदि को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा।

प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं एसडीएम

प्राथमिक उपचार के बाद एसडीम को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनके कंधे पर चोट है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.