सहारनपुर :महंगाई व पेट्रोल-डीजल तथा रसोई गैस के निरंतर बढ़ते दामों के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल ने बुधवार को महंगाई के विरोध में जुलूस निकाल जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। साथ ही राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित कर महंगाई से मुक्ति दिलाने को जरूरी कदम उठाने की मांग की।

पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत बुधवार को जिलाध्यक्ष राव कैसर सलीम के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हकीकत नगर स्थित रामलीला मैदान में एकत्रित हुए तथा मंहगाई के विरोध में नारेबाजी करते जुलूस के रूप में जिला मुख्यालय पहुंचे थे। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए राव कैसर ने कहा कि देश में मंहगाई आसमान छू रही है तथा भाजपा सरकार व उनके मंत्री सरकारी कार्यक्रमों में जश्न मना रहे है। उन्होंने यूपीए सरकार के दौरान होड़ लगी थी कि रुपया कितना नीचे गिरता है लेकिन इस सरकार में तो रुपया इतिहास के न्यूनतम स्तर पर है। यही नहीं पहली सरकार है जोकि एक सड़क के दो-दो बार उद्घाटन कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार गरीबों की कमर तोड़ने का काम कर रही है।

प्रदेश महासचिव चौ. धीर¨सह व विक्रम गुर्जर, सतपाल कालड़ा, रविन्द्र गुर्जर, हरपाल वाल्मीकि उसमान राव, व बाबर गाजी ने कहा कि मंहगाई के विरोध में लड़ाई जारी रहेगी।रालोद नेताओं का उस समय आक्रोश फूट पड़ा जब ज्ञापन लेने कोई प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचा। तब कार्यकर्ता डीएम कार्यालय के बाहर धरना देकर बैठ गए तथा चेतावनी दी कि यदि दस मिनट में ज्ञापन लेने कोई अधिकारी नहीं पहुंचा तो कार्यालय में ताला ठोक दिया जायेगा। इस दौरान सलीम ख्वाजा, रणधीर गुर्जर, सागर चौधरी, सौकीन राणा, गजेन्द्र चौधरी विशाल कांबोज, राव अखलाक, जान मौहम्मद, अहसान, पंकज चौधरी, अर¨वद, सलमान, संजय धीमान, राव इरफान, सरफराज, मेहरबान नदीम, नीरज, नीटू कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Posted By: Jagran