Move to Jagran APP

डीलर ने दिव्यांग को राशन देने से किया इन्कार

छुटमलपुर (सहारनपुर) : फतेहपुर भादों में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन लेने पहुंच

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 09:35 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 09:35 PM (IST)
डीलर ने दिव्यांग को राशन देने से किया इन्कार
डीलर ने दिव्यांग को राशन देने से किया इन्कार

छुटमलपुर (सहारनपुर) : फतेहपुर भादों में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन लेने पहुंचे एक दिव्यांग को डीलर ने राशन देने से इन्कार कर दिया। विरोध करने पर उसे थप्पड़ जड़े और राशन कार्ड भी फाड़ दिया। दिव्यांग ने एसडीएम बेहट को आपबीती सुना न्याय की गुहार लगाई है। राशन डीलर ने आरोपों को निराधार बताया है।

loksabha election banner

शनिवार को फतेहपुर भादों निवासी जहूर अहमद के दिव्यांग पुत्र सूफियान ने एसडीएम बेहट को दिये प्रार्थनापत्र में कहा है कि शनिवार को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन का वितरण किया जा रहा था। वह भी अपना राशन कार्ड लेकर राशन लेने पहुंचा था। आरोप है कि राशन डीलर ने उसे राशन देने से मना कर दिया। विरोध करने पर उसे थप्पड़ मारे व मारपीट भी की। उसका राशन कार्ड भी फाड़ दिया। दिव्यांग सूफियान ने बताया कि उसने डीलर की शिकायत ग्राम प्रधान से भी की है। एसडीएम ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उधर प्रधान राजकुमार का कहना है कि वे बाहर हैं। दिव्यांग ने फोन पर डीलर दिलशाद पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। गांव वापस आकर उचित कार्रवाई की जाएगी। राशन डीलर दिलशाद का कहना है कि दिव्यांग सूफियान का सूची में नाम नहीं है। इसलिए उसे राशन देने से इन्कार किया गया है। उसने मारपीट व कार्ड फाड़ने के आरोपों को निराधार बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.