Move to Jagran APP

किसानों के साथ आम लोग भुगतेंगी कृषि कानूनों का खामियाजा : हाजी युनूस

दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक एवं जिला पंचायत चुनाव प्रभारी हाजी युनूस ने जीएसटी नोटबंदी एवं तीनों कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इनसे बेरोजगारी बढ़ने के साथ ही आर्थिक संकट संकट खड़ा हो गया है। कृषि कानूनों का खामियाजा भी किसानों के साथ-साथ जनता को भी भुगतना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 10:26 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 10:26 PM (IST)
किसानों के साथ आम लोग भुगतेंगी कृषि कानूनों का खामियाजा : हाजी युनूस

सहारनपुर जेएनएन। दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक एवं जिला पंचायत चुनाव प्रभारी हाजी युनूस ने जीएसटी, नोटबंदी एवं तीनों कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इनसे बेरोजगारी बढ़ने के साथ ही आर्थिक संकट संकट खड़ा हो गया है। कृषि कानूनों का खामियाजा भी किसानों के साथ-साथ जनता को भी भुगतना पड़ेगा।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के विधायक हाजी युनूस ने लोनिवि के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से वार्ता के दौरान यह बात कही। इस दौरान सपा, बसपा व कांग्रेस के अनेक लोगो ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। पार्टी में शामिल हुए लोगों का उन्होंने कैप पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि किसान अपने हक कि लड़ाई लड़ रहा है, जबकि सरकार चंद उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाना चाहती है। आम आदमी पार्टी इसकी घोर निंदा करती है। जनता सब समझ चुकी है, और जवाब देने के लिए तैयार है। कहा कि हमने दिल्ली की तस्वीर बदली है और अब यूपी की जनता दिल्ली के माडल पर उत्तर प्रदेश में बदलाव चाहती है। राष्ट्रीय परिषद के सदस्य योगेश दहिया ने कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश के अवाम को बुनियादी जरूरतों का लाभ दिलाने के लिए दिल्ली माडल उत्तर प्रदेश में उतार कर केजरीवाल के सपनों को साकार करने का प्रयास कर रही है। पार्टी में शामिल हुए लोगों में मोहम्मद आरिफ, भीम सिंह फौजी, राजू फौजी, मोनू कुमार, सुखदेन्द्र सिंह, इरफान फौजी, लक्ष्मण सिंह, घमंडी प्रमुख रहे। इस मौके पर मौलाना याकूब, उमर जैदी, आदिल हसन एडवोकेट, वसीम राजा, अनिता राज, सुशील टांक, हाफिज सलीम, मुंतजिर, मंजू राणा, रवि आलीशान, मोनिका, सुनिता, शुभम, संजय, विपिन आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.