Move to Jagran APP

हठधर्मिता करने वाले जमातियों को दी चेतावनी

रामपुर मनिहारान में कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन में बने क्वॉरंटाइन में जमातियों के एक जगह एकत्रित होने व अन्य हठधर्मिता करने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमातियों को कड़ी चेतावनी देकर सहयोग करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 09:39 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 06:05 AM (IST)
हठधर्मिता करने वाले जमातियों को दी चेतावनी

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन में बने क्वॉरंटाइन में जमातियों के एक जगह एकत्रित होने व अन्य हठधर्मिता करने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमातियों को कड़ी चेतावनी देकर सहयोग करने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

कस्बे के दिल्ली सहारनपुर रोड स्थित जैन इंटर कालेज में बने क्वॉरंटाइन 67 जमातियों को क्वॉरंटाइन किया गया था जिसमें से 11 जमातियों को सहारनपुर भेज दिया है। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि जैन इंटर कॉलेज स्थित क्वॉरंटाइन में जमाती व अन्य लोग एक जगह एकत्रित हो रहे हैं तथा खाने की विभिन्न हठधर्मिता व अन्य मांग कर कर्मचारियों को परेशान कर रहे हैं। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर छोटे सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और क्वॉरेंटाइन में जमात के लोगों से बातचीत की तथा उन्हें सख्ती के साथ समझाया। थाना प्रभारी छोटे सिंह ने कहा शासन प्रशासन के आदेशों की अवहेलना बर्दाश्त नहीं की जाएगी लेकिन जो लोग खाने में अपनी पसंद की चीज की मांग कर रहे हैं सभी लोगों को समय से चाय नाश्ता व खाना दिया जा रहा है। पुलिस को वहां कर्मचारियों ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा खुले में शौच किया गया है। पुलिस ने उस व्यक्ति को जमकर हड़काया तथा कहा कि हठधर्मिता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। थाना प्रभारी ने सभी से कहा क्वॉरंटाइन में शासन प्रशासन के आदेशों के बाद रखा गया है। शासन प्रशासन के आदेशों का पूर्ण पालन किया जाये ताकि उनके कारण उनके परिजनों व समाज के लोगों को परेशानी न हो। जो भी माहौल को खराब करने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.