Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नानौता में

शुक्रवार को पांच अप्रैल को नानौता में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जहां प्रदेश के गन्ना मंत्री सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं द्वारा पूरी ताकत झोंकीे जा रही हैं वहीं सुरक्षा व्यवस्था में कहीं किसी तरह की कमी ना रह जाए इसके लिए आईजी जिलाधिकारी व एसएसपी से लेकर तमाम विभाग के आला अधिकारियों व एसपी जी की टीम द्वारा नगर में डेरा जमाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 11:14 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 06:26 AM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नानौता में
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नानौता में

नानौता (सहारनपुर ): शुक्रवार को नानौता में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जहां प्रदेश के गन्ना मंत्री सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं द्वारा पूरी ताकत झोंकीे जा रही हैं, वहीं सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जनपद के आला अधिकारियों व एसपीजी की टीम ने डेरा डाल रखा है।

loksabha election banner

नानौता-सहारनपुर रोड स्थित टीचर सुलेख विहार कॉलोनी के मैदान में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के मद्देनजर आइजी शरद सचान, एसएससी दिनेश पी, जिला अधिकारी आलोक कुमार पांडेय व एसपीजी सहित तमाम विभाग के आला अधिकारियों द्वारा गुरुवार को रैली स्थल पर पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया गया।

इस दौरान आला अधिकारियों ने अधीनस्थ को विशेष दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि सभी अपने निर्धारित किए गए स्थानों पर अपनी ड्यूटी को मुस्तैदी के साथ निभाने का काम करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उनके सुरक्षाकर्मियों का हेलीकॉप्टर नगर निवासी मजहर सिद्दीकी व उमेर सिद्दीकी के खेत में बने हेलीपैड पर लैंड करेंगे। गांव खुडाना निवासी राजीव राणा के खेत में एक और हेलीपैड बनाया गया है। इस हेलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर उतरना था, लेकिन ऐन वक्त पर उनका सहारनपुर कार्यक्रम रद हो गया। वह पीएम के साथ अमरोहा में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे। पहले संभावना व्यक्त की जा रही थी कि सीएम भी पीएम के साथ रैली को संबोधित करेंगे।

एसएसपी दिनेश पी के अनुसार रैली स्थल व नगर में कहीं जाम की स्थिति न बने इसकी कड़ी व्यवस्था की गई है। भाजपा के क्षेत्रीय पश्चिमी यूपी उपाध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया व कार्यक्रम संयोजक भाजपा जिला महामंत्री अजीत सिंह राणा ने बताया कि रैली में भारी भारी भीड़ आने के अनुमान के चलते सुरक्षा के साथ सभी जरूरी व्यवस्थाओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा, जिला अध्यक्ष विजेंद्र कश्यप सहित पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेताओं ने मंच व उसके आसपास का क्षेत्र व पंडाल में की गई व्यवस्था का जायजा लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.