Move to Jagran APP

कैराना से इकरा हसन ने भाजपा प्रत्याशी को दी मात तो कश्यप समाज के लोग हुए एकजुट, कह दी यह बड़ी बात

Saharanpur News in Hindi रविवार को उनके आवास पर पहुंचे कश्यप समाज के प्रतिनिधी मंडल ने उन्हें उनकी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल का प्रतीक माडल भेंट किया। इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी रूद्रसेन ने कहा कश्यप समाज हमेशा से हमारे साथ मजबूती से रहा है। कोई भी चुनाव हो इस समाज का वोट मिलता रहा है।

By Praveen Kumar Edited By: Mohammed Ammar Sun, 09 Jun 2024 05:12 PM (IST)
कैराना से इकरा हसन ने भाजपा प्रत्याशी को दी मात तो कश्यप समाज के लोग हुए एकजुट, कह दी यह बड़ी बात
कैराना की जीत पर कश्यप समाज के लोगों ने सपा राष्ट्रीय महासचिव का किया अभिनंदन

संवाद सूत्र, तीतरो: समाजवादी पार्टी द्वारा कैराना लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने की खुशी में कश्यप समाज के लोगों ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी रूद्रसेन का अभिनंदन किया।

रविवार को उनके आवास पर पहुंचे कश्यप समाज के प्रतिनिधी मंडल ने उन्हें उनकी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल का प्रतीक माडल भेंट किया। इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी रूद्रसेन ने कहा कश्यप समाज हमेशा से हमारे साथ मजबूती से रहा है। 

कोई भी चुनाव हो इस समाज का वोट मिलता रहा है, उन्होंने युवाओं से कहा अगर आप लोगों को अपना भविष्य सुरक्षित रखना है तो समाजवादी पार्टी के साथ जुडि़ए। उन्होंने 2027 के विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयार रहने को कहा। इस मौके पर श्रीपाल कश्यप, मंगलू कश्यप, रणपाल ,विजय ,सुभाष, मोहित, रामकुमार, प्रदीप , भूरा कश्यप आदि शामिल रहे।