Move to Jagran APP

नाले से निकली सिल्ट से लोग परेशान, हटवाए जाने की मांग

रेलवे रोड पर नालों की निकाली गई सिल्ट से दुकानदार व क्षेत्रवासी परेशान हैं। क्षेत्रवासियों ने नगरपालिका प्रशासन से सिल्ट हटवाए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:21 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:06 AM (IST)
नाले से निकली सिल्ट से लोग परेशान, हटवाए जाने की मांग

सहारनपुर जेएनएन। रेलवे रोड पर नालों की निकाली गई सिल्ट से दुकानदार व क्षेत्रवासी परेशान हैं। क्षेत्रवासियों ने नगरपालिका प्रशासन से सिल्ट हटवाए जाने की मांग की है।

loksabha election banner

पालिकाध्यक्ष जियाउद्दीन अंसारी ने बरसात से पूर्व नालों की साफ-सफाई के निर्देश जारी किए थे। लेकिन अभी तक भी नाला सफाई का कार्य आधा अधूरा पड़ा है। हालांकि रेलवे रोड पर नाला सफाई की गई लेकिन उसकी सिल्ट सड़क पर ही छोड़ दी गई। कई दिनों तक सिल्ट सड़क पर पड़ी रहने की शिकायत जब लोगों ने की तो पालिका की टीम ने गुरुवार को कुछेक स्थानों से गंदगी हटवाई। जबकि अधिकांश जगह पर अभी भी सिल्ट पड़ी हुई है, जिसमें बदबू उठ रही है। इतना ही नहीं नालों के किनारे सड़क पर गंदगी पड़ी रहने के चलते लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो रहा है। दुकानदार व क्षेत्रवासियों का कहना है कि शिकायत के बाद कुछ स्थानों से ही गंदगी को हटवाया गया है। उन्होंने पालिका प्रशासन से सिल्ट हटवाकर सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.