Move to Jagran APP

Saharanpur: प्रेमिका की शादी तय होने पर आशिक ने मंगेतर पर फेंका था तेजाब, चेहरा खराब कर रिश्ता तोड़ना था मकसद

Saharanpur तीन दिन पहले युवक पर तेजाब फेंकने की वारदात हुई थी उसका पुलिस ने राजफाश कर दिया है। दरअसल जिस युवक के ऊपर तेजाब फेंका गया था उसके साथ एक आरोपित की प्रेमिका की शादी तय हो गई थी।

By Sarvendra PundirEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANWed, 08 Feb 2023 11:57 PM (IST)
Saharanpur: प्रेमिका की शादी तय होने पर आशिक ने मंगेतर पर फेंका था तेजाब, चेहरा खराब कर रिश्ता तोड़ना था मकसद
Saharanpur: प्रेमिका की शादी तय होने पर आशिक ने मंगेतर पर फेंका था तेजाब : जागरण

सहारनपुर, जागरण संवाददाता: देवबंद कोतवाली क्षेत्र में तीन दिन पहले जिस युवक पर तेजाब फेंकने की वारदात हुई थी, उसका पुलिस ने राजफाश कर दिया है। पुलिस ने मुजफ्फरनगर के पांच युवकों को गिरफ्तार किया है, जबकि मुजफ्फरनगर के ही दो युवक अभी फरार हैं।

तेजाब फेंकने का कारण यह सामने आया है कि जिस युवक के ऊपर तेजाब फेंका गया था, उसके साथ एक आरोपित की प्रेमिका की शादी तय हो गई थी। पुलिस ने पांचों काे अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

पुलिस लाइन सभागार में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मनोहरपुर निवासी शुभम के चेहरे पर तीन दिन पहले बाइक सवार दो युवकों ने तेजाब फेंक दिया था। इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

प्रेमी सहित पांच आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिनमें बोबी पुत्र अमरपाल, उदय उर्फ भोला पुत्र राकेश, साकिब पुत्र नवाबुद्दीन निवासीगण भोकरहेड़ी थाना भोपा मुजफ्फरनगर, हरेंद्र पुत्र कूड़ा सिंह, अनुज पुत्र पुन्ना निवासीगण बिड्डाहेड़ी थाना भोपा मुजफ्फरनगर हैं। वहीं, बिड्डाहेड़ी गांव के ही दो आरोपित दीपक और रवि फरार हैं।

चेहरा खराब होगा तो शादी टूट जाएगी 

पकड़े गए आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि उदय नाम के आरोपित का अपने क्षेत्र की ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन युवती के पिता ने उसका रिश्ता मनोहरपुर निवासी शुभम के साथ तय कर दिया था। इसी रंजिश में आरोपित ने शुभम के चेहरे पर तेजाब फेंका था, ताकि युवती का पिता चेहरा खराब होने के बाद शादी तोड़ दे। एसपी सिटी ने बताया कि फरार चल रहे आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

तेजाब फेंकने से पहले की थी रेकी

एसपी सिटी अभिमन्यु ने बताया कि बाइक पर उदय और साकिब थे। बाकी आरोपित एक कार में थोड़ा दूर खड़े हुए थे। कार से शुभम की रेकी की गई। वारदात के दिन से तीन दिन पहले तक आरोपित रेकी कर रहे थे। वह मुजफ्फरनगर से देवबंद तीन बार आए थे। जब उन्हें पता चल गया कि रोजाना शुभम देवबंद आता है और फिर आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया।