सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में रेलवे रोड स्थित स्वीट्स कार्नर में सिलेंडर लीकेज होने के चलते अचानक आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मचारियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने अग्रवाल स्वीट्स कॉर्नर में शाम करीब चार बजे कारीगर मिठाई आदि बना रहे थे। इसी दौरान अचानक सिलेंडर लीकेज हो गया, जिसने आग पकड़ ली। आग भभकते ही कारीगारों ने भागकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के दुकानदारों ने फायर सिलेंडर से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में सूचना फायर ब्रिगेड स्टेशन पर दी गई। अग्निशमन विभाग की टीम करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची और भड़की आग पर अग्निशमन कर्मचारियों ने बमुश्किल काबू पाया। इस दौरान दोनों तरफ आवाजाही बंद रही। दुकान स्वामी के मुताबिक आग लगने से काफी नुकसान हुआ है।

ब्राह्मंण समाज से एकजुटता का आह्वान

देवबंद : परशुराम सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित कौशिक ने ब्राह्मण समाज से एकजुटता का आह्वानकिया और कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जो भी पार्टी ब्राह्मण समाज के व्यक्ति को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारेगी उसे जी जान से चुनाव लड़ाया जाएगा।

मंगलवार को जारी बयान में रोहित कौशिक ने कहा कि जिस तरह ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुजफ्फरनगर में आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन में अपनी एकता दिखाई है। उसी तरह आगे भी समाज एकजुट होकर राजनैतिक दलों को अपनी ताकत का अहसास कराता रहेगा। उधर, शुभम वत्स ने कहा कि मुजफ्फरनगर ब्राह्मण सम्मेलन में सहारनपुर जनपद की सभी सातों विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोगों ने शिरकत कर अपनी एकजुटता दिखाई है। उन्होंने समाज के लोगों से निस्वार्थ भाव से समाजसेवा का आह्वान भी किया।

Edited By: Jagran