Move to Jagran APP

हल्की बारिश व तेज हवा से मौसम हुआ खुशनुमा

गुरुवार शाम को अचानक मौसम ने करवट ली। देखते ही देखते सूर्यदेव बादलों की ओट में छिप गए। कुछ पलों के लिए धूल भरी आंधी शुरू हो गई जिससे आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। लॉकडाउन के बावजूद सड़क पर निकले लोग भी सड़क का किनारा पकड़ने लगे क्योंकि अचानक से बारिश शुरू हो गई। हालांकि मौसम सुहावना होते लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 10:43 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 07:37 AM (IST)
हल्की बारिश व तेज हवा से मौसम हुआ खुशनुमा

सहारनपुर, जेएनएन। गुरुवार शाम को अचानक मौसम ने करवट ली। देखते ही देखते सूर्यदेव बादलों की ओट में छिप गए। कुछ पलों के लिए धूल भरी आंधी शुरू हो गई, जिससे आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। लॉकडाउन के बावजूद सड़क पर निकले लोग भी सड़क का किनारा पकड़ने लगे, क्योंकि अचानक से बारिश शुरू हो गई। हालांकि मौसम सुहावना होते लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की।

loksabha election banner

नौतपा की वजह से लोग मौसम के रूप को देख परेशान हो गए थे। गुरुवार दोपहर बाद से ही अचानक मौसम बदलने लगा। मौसम में वो तपिश नहीं थी जो पिछले दो-तीन दिन से थी। शाम को तेज हवा के बाद बारिश शुरू हो गई। इन्द्र देव की मेहरबानी के चलते बारिश आई तो झुलसाने देने वाली गर्मी से लोगों ने राहत की सांस ली। इस दौरान सड़क पर वॉक पर अपने किसी काम से निकले लोग भी बारिश से छिपते नजर आए, लेकिन कुछ ही देर बाद बारिश बंद हो गई। बारिश कभी तेज तो कभी हल्की हो रही थी। बारिश की स्थिति ये थी कि शहर में कुछ हिस्सों में बारिश हो रही थी तो कुछ हिस्से बारिश से अछूते रहे। हल्की बूंदाबांदी से लोगों ने राहत की सांस ली।

नानौता : गुरुवार की देर शाम तेज हवा व बिजली की गर्जन के साथ बारिश शुरू हो गई। पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से लोगों का जीना मुहाल हो रहा था। देर शाम बारिश होने से आमजन ने गर्मी से राहत महसूस की है।

किसान ठाकुर रामभूल सिंह, हाजी सत्तार खान, हाजी शराफत खान, यशपाल सिंह, महेंद्र सिंह, कृष्णपाल, रोहताश, अभिमन्यु सिंह, जगपाल सिंह,विनोद कुमार, राव असलम खान, नजर अब्बास जैदी, चौधरी नियाज हसन, चौधरी जिदा हसन, हाफिज सलमान खान, अल्लारखा खान, मौलवी हारिस खां आदि किसानों सहित दिलशाद खान, हाजी मुनफेत खान, ऋषि पाल, अमर सिंह, अयूब आदि बाग के ठेकेदारों का कहना है कि यह बारिश इस समय गन्ने की खेती व आम की फसल के लिए संजीवनी साबित होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.