Move to Jagran APP

इमरान मसूद की जीत के बाद समर्थकों ने सड़कों पर मचाया हुड़दंग, बाइक से स्‍टंट-मह‍िलाओं से क‍िए अश्लील इशारे

चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे जिसमें सपा कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद ने लगभग 64 हजार वोटों से भाजपा के राघव लखनपाल को मात दी थी। जीतने के बाद चार जून को भले ही कोई जुलूस न हुआ हो लेकिन पांच जून की शाम 150 से अधिक बाइकों पर सवार होकर युवकों ने अंबाला रोड पर ऐसा तांडव मचाया कि घरों में दहशत फैल गई।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Thu, 06 Jun 2024 01:47 PM (IST)
सड़क पर हुड़दंग मचाते और स्‍टंट करते इमरान मसूद समर्थक।

जागरण टीम, सहारनपुर। लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थकों ने बुधवार शाम अंबाला रोड पर जमकर हुड़दंग मचाया। यही नहीं बाइकों से स्टंट किए। सहारनपुर के ही एक व्यक्ति ने एक्स पर वीडियो पोस्ट कर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है। हैरत की बात यह है कि यह हुड़दंग कुतुबशेर थाने के सामने हुआ और पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे, जिसमें सपा कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद ने लगभग 64 हजार वोटों से भाजपा के राघव लखनपाल को मात दी थी। जीतने के बाद चार जून को भले ही कोई जुलूस न हुआ हो, लेकिन पांच जून की शाम 150 से अधिक बाइकों पर सवार होकर युवकों ने अंबाला रोड पर ऐसा तांडव मचाया कि आसपास के घरों में दहशत फैल गई।

थाने के सामने हूट‍िंग, मह‍िलाओं को अश्लील इशारे क‍िए   

बाइकों पर सवार युवकों का काफिला कुतुबशेर थाने के सामने हूटिंग करते हुए और महिलाओं को अश्लील इशारे करते हुए निकला। पुलिस खड़ी तमाशा देखती रही, लेकिन कुछ नहीं कर पाई। सहारनपुर शहर के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कार्रवाई की मांग की है।

पुल‍िस कर रही जांच

इस संबंध में एसएसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि वीडियो के बारे में उन्हें भी पता चला है और अंबाला रोड की सभी सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही हैं। इसमें जांच कर जल्द ही मुकदमा कायम किया जाएगा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, शामली और मुजफ्फरनगर में भी प्रतिबंध के बावजूद सपा समर्थकों ने जुलूस निकलकर हुड़दंग मचाया था।

Saharanpur Lok Sabha Chunav Result 2024: सहारनपुर में इमरान बने सांसद; बसपा को तगड़ा झटका; सिर्फ इतने मिले वोट