Move to Jagran APP

रामपुर मनिहारान में वायुमंडल की शुद्धि को हवन

रामपुर मनिहारान में कोरोना महामारी के चलते वायुमंडल की शुद्धि के लिए ग्रामीणों ने हवन-यज्ञ किया है। इसके लिए लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली पर हवन कुंड बनाया जिसके बाद यज्ञ शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 07:25 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 07:25 PM (IST)
रामपुर मनिहारान में वायुमंडल की शुद्धि को हवन

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में कोरोना महामारी के चलते वायुमंडल की शुद्धि के लिए ग्रामीणों ने हवन-यज्ञ किया है। इसके लिए लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली पर हवन कुंड बनाया, जिसके बाद यज्ञ शुरू कर दिया। ट्रैक्टर ट्राली को पूरे गांव में घुमाकर सभी से हवन में आहुति दिलवाई गई। साथ ही कोरोना वायरस के खात्मे की भी प्रार्थना की गई। इस नई पहल में योगी विक्रांत, डा. नीरज पंवार, मा सत्येंद्र पंवार, गोविद फौजी, अमित कुमार, योगेंद्र कुमार, विकास पंवार आदि ने हिस्सा लिया।

loksabha election banner

पुलिस की ढिलाई से हो रहा लाकडाउन का उल्लंघन

महंगी: ग्राम मोहम्मदपुर गुर्जर, महंगी, बेरखेड़ी और रादौर आदि गांव में भी कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा है। लोगों का कहना है कि पुलिस की ढिलाई के चलते ही लोग लापरवाही बरत रहे हैं।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डा. रोहित वालिया का कहना है कि गांव में कोरोना का ट्रासमिशन हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग अपने प्रयासों से लोगों को निगरानी समितियों के माध्यम से जागरूक कर रहा है। सीओ गंगोह मौ. रिजवान का कहना है कि पुलिस कोरोना का पालन कराने के लिए प्रयासरत है। बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों का चालान किया जा रहा है।

कोरोना संक्रमण से बचाव को किये मास्क व सैनिटाइजर वितरित

रामपुर मनिहारान:

शनिवार को नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन प्रदीप चौधरी ने कस्बे के दिल्ली रोड शहरीपुर ,मुख्य चौराहे, देवबंद रोड पर लोगों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए और उन्होंने लोगों से कोरोना को लेकर शासन प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के पालन करने की अपील की गई।

प्रदीप चौधरी ने कहा आज पूरा देश कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहा है लेकिन इस लड़ाई से हम तभी सफल होंगे जब हम जागरूक होंगे सभी लोग जागरूक होकर इस बीमारी वायरस का मुकाबला करें। उन्होंने कहा हम जागरूक होंगे तभी इस वायरस का डटकर मुकाबला करेंगे। इस दौरान शारीरिक दूरी का पालन करते हुए शुभम चौधरी राजकिशोर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.