Move to Jagran APP

शासन की गाइडलाइन का करें पालन : निम

रामपुर मनिहारान में शासन के आदेश पर 1

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 06:17 PM (IST)
शासन की गाइडलाइन का करें पालन : निम
शासन की गाइडलाइन का करें पालन : निम

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में शासन के आदेश पर 18 वर्ष से 44 वर्ष के आयु वाले लोगों के आरंभ हुए वैक्सीन टीकाकरण अभियान का भाजपा विधायक देवेंद्र निम ने फीता काटकर शुभारंभ किया। सोमवार को मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे रामपुर मनिहारान विधानसभा के भाजपा विधायक देवेंद्र निम ने 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को वैक्सीन टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा केंद्र व प्रदेश सरकार का लक्ष्य जनता की सुरक्षा का है केंद्र व प्रदेश सरकार लगातार लोगों की सुरक्षा को लेकर उनके बीच में है उन्होंने मौजूद सभी युवा वर्ग व अन्य बुजुर्ग व्यक्तियों महिलाओं से कहा कि टीकाकरण पूरी तरह सुरक्षित है सभी लोग टीके लगवाएं और अन्य लोगों को भी इस ओर प्रेरित करें। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से अन्य बातचीत कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली। विधायक ने सभी मौजूद लोगों से कोविड-19 को लेकर शासन द्वारा उनकी सुरक्षा के लिए शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। इस दौरान मंडल अध्यक्ष विनोद पवार सहित स्वास्थ्य केंद्र स्टाफ मौजूद रहा। देश से कोरोना को भगाने के लिए ग्रामीणों ने कराया हवन

loksabha election banner

जड़ौदापाण्ड़ा में कोरोना के बढ़ते हुए प्रकोप को देखते हुए थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदापण्ड़ा निवासी आर्य समाज के लोगों ने कोरोना वायरस से देश में दिन प्रति दिन हो रही मौतों को देख कोरोना को देश से भगाने के लिए प्रतिदिन हवन कराने का निर्णय लिया है। आर्य समाज के लोग गांव में मोहल्लों वाइज प्रति दिन हवन करते हुए कोरोना से देश को मुक्ति दिलाने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे है। नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान शालू कुमार त्यागी ने बताया कि देश से कोरोना को भगाने के लिए रोजना ग्रामीणों के द्वारा हवन कराया जा रहा है। नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने ग्रामीणों से अपील की है कि सभी लोग कोरोना गाइड लाइन का पालन करें। जरूरी काम के लिए ही घरों से बाहर निकले, मुहं पर मास्क लगाएं दो गज की दूरी का ध्यान रखते हुए भीड़ वाली जगह पर जाने से बचे। हवन के दौरान महेश मास्टर, रजत आर्य, आयूष आर्य, सत्यप्रकाश मास्टर जी, बिजेन्द्र आर्य, धर्मपाल बाबा आदि ग्रामीण मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.