Move to Jagran APP

मीट की दुकानों पर खाद्य विभाग की छापेमारी

अंबेहटा नगर में खाद्य विभाग की टीम ने मीट की दुकानों पर दिन निकलते ही छापेमारी की। विभाग की ओर से आधे दर्जन से अधिक मीट दुकानदारों को नोटिस थमाये गये।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 11:48 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 11:48 PM (IST)
मीट की दुकानों पर खाद्य विभाग की छापेमारी
मीट की दुकानों पर खाद्य विभाग की छापेमारी

जेएनएन, सहारनपुर। अंबेहटा नगर में खाद्य विभाग की टीम ने मीट की दुकानों पर दिन निकलते ही छापेमारी की। विभाग की ओर से आधे दर्जन से अधिक मीट दुकानदारों को नोटिस थमाये गये। सोमवार को खाद्य सुरक्षा अधिकारी महावीर सिंह प्रेमी ने बताया कि उपजिलाधिकारी नकुड़ हिमांशु नागपाल के निर्देशानुसार मीट की दुकानों का निरीक्षण किया गया जिसमे मीट की दुकानों पर कई अनियमिताएं पायी गयी है। दुकान पर रेफ्रिजरेटर,स्टील के औजार, ढक्कनदार कूड़ेदान व साफ सफाई भी नहीं मिली है। साथ ही शारीरिक दूरी व मास्क का प्रयोग भी नहीं किया जा रहा है। दुकानदारों को नियमों का पालन ना करने पर आधे दर्जन से अधिक दुकानदारों को नोटिस दिया गया है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि मीट की दुकानों पर काले शीशे का गेट लगाना अनिवार्य है व नियमों का पालन ना करने पर मीट बेचने का लाईसेंस निरस्त कर दिया जायेगा। नगर में एक दुकानदार बिना लाईसेंस के मीट बेचता हुआ भी पाया गया। रेलवे रोड पर जर्जर तार दे रहे अप्रिय घटना को आमंत्रण

loksabha election banner

तल्हेड़ी बुजुर्ग में रेलवे रोड पर जर्जर हो चुके विद्युत तारों की वजह से कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है, लेकिन ऊर्जा निगम इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। बता दें एलटी विद्युत लाइन कस्बे से रेलवे रोड को होते हुए एक स्कूल में जा रही है। वर्षों पुरानी हो चुकी इस लाइन के तार इतने जर्जर हो चुके हैं कि किसी भी समय टूट सकते हैं। इतना ही नहीं ये तार इतने नीचे तक लटके हैं कि कई बार वाहनों से टकरा चुके हैं। इसके बावजूद विद्युत विभाग इस समस्या पर संज्ञान नहीं ले रहा है। गौरतलब है शुक्रवार को मि•रापुर रोशनपुर पेलो में एचटी लाइन का तार भैंसा बोगी पर गिरने से भैंसे की मौत हो गई और चालक ने कूदकर जान बचाई। उधर विद्युत अवर अभियंता राजकिशोर का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नही है। जर्जर तारों को जल्द बदलवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.