जेएनएन, सहारनपुर। नानौता में कक्षा में शोर करने की शिकायत किए जाने पर शिक्षक द्वारा पिटाई किए जाने से खिन्न एक छात्र ने अपने साथियों की साथ मिलकर शिकायतकर्ता साथी छात्र की खूब पिटाई की। पुलिस के पहुंचने पर छात्रों में भगदड़ मच गई। बताया जाता है कि बुधवार को नगर के एक इंटर कॉलेज में अध्यापन कार्य के दौरान कक्षा में एक छात्र द्वारा शोर मचाया जा रहा था जिसकी उसके एक अन्य साथी ने शिक्षक से शिकायत कर दी। तो शिक्षक द्वारा उस छात्र को कड़ी नसीहत की गई। इस बात से अपने को अपमानित महसूस करते हुए छात्र ने कॉलेज की छुट्टी के बाद अपने साथियों को बुलाकर शिकायतकर्ता छात्र की बेल्ट व थप्पड़ मुक्को से धुनाई कर दी। बताया जाता है कि मारपीट किए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे एस आई अनिल कुमार को देखकर छात्रों में भगदड़ मच गई। प्रधानाचार्य राजपाल सिंह ने कहा कि जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में कॉलेज का अनुशासन भंग नहीं होने दिया जाएगा।

रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव

बुधवार सुबह गांव भरतपुर के निकट रेलवे लाइन पर एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया। थाना अध्यक्ष बीनू चौधरी ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे थाना नागल पुलिस को सूचना मिली कि गांव भरतपुर के निकट रेलवे लाइन पर करीब 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराई जिसकी पहचान नागल थाना क्षेत्र के गांव सरसीना निवासी विश्वास पुत्र सुखपाल के रूप में हुई। थाना अध्यक्ष का कहना है कि मृतक के परिजनों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और नींद में ही उठकर चल देता था। पुलिस का मानना है कि वह किसी ट्रेन की चपेट में आया है। मामले जांच की जा रही है।

दुष्कर्म के आरोपित को जेल भेजा

फतेहपुर पुलिस ने एक गांव निवासी अनुसूचित जाति की नाबालिग युवती से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर पाक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया है। बुधवार को एसओ सतेंद्र नागर ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 सितंबर को अनुसूचित जाति की एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। जिसके संबंध में थाने पर मुकदमा कायम किया गया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया था। एसओ ने बताया कि रोडवेज बस स्टेंड से आरोपित रजत पुत्र करण को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Edited By: Jagran