Move to Jagran APP

डीएम व एसएसपी को देख भागे डंफर और जेसीबी चालक

बेहट में ग्राम पंचायत धौलरा के गैरआबाद राजस्व ग्राम आलमगीरपुर के यमुना क्षेत्र में चल रहे खनन पट्टे को लेकर ग्रामीणों ने शिकायत की। इसके बाद शनिवार को डीएम अखिलेश सिंह व एसएसपी डा. एस चन्नप्पा ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 11:04 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 11:04 PM (IST)
डीएम व एसएसपी को देख भागे डंफर और जेसीबी चालक
डीएम व एसएसपी को देख भागे डंफर और जेसीबी चालक

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में ग्राम पंचायत धौलरा के गैरआबाद राजस्व ग्राम आलमगीरपुर के यमुना क्षेत्र में चल रहे खनन पट्टे को लेकर ग्रामीणों ने शिकायत की। इसके बाद शनिवार को डीएम अखिलेश सिंह व एसएसपी डा. एस चन्नप्पा ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। अधिकारियों का काफिला आता देख एक जेसीबी व कई डंफर चालक अपने वाहन छोड़कर भाग खड़े हुये। डीएम, एसएसपी व एसडीएम आदि सभी अधिकारी एक ट्रैक्टर-ट्राली व डंफर में सवार होकर यमुना नदी की एक धारा में आ रहे पानी को पार कर मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

गौरतलब है कि ग्राम पंचायत धौलरा क्षेत्र के पट्टे को लेकर शुरू से ही ग्रामीणों की शिकायत चली आ रही है। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि बाढ़ की स्थिति में इस पट्टा क्षेत्र में खनन होने पर गांव की आबादी को खतरा होगा। इस शिकायत पर पूर्ववर्ती मंडलायुक्त ने भी जांच कराई थी। लेकिन शिकायतों का सिलसिला नहीं थमा। शनिवार को कोतवाली में समाधान दिवस के बाद डीएम व एसएसपी अधिकारियों के काफिले के साथ धौलरा क्षेत्र में पहुंच गये। अधिकारियों की गाडि़यों को देखकर उस समय यमुना में खनन कर कई चालक तो अपने डंफर लेकर भाग खड़े हुए, जबकि कई चालक डंफर छोड़कर भागे। एक चालक जेसीबी छोड़कर भागा। यह सभी यमुना नदी में पट्टे से अलग खनन कर रहे थे। जिस पट्टे की जांच करने डीएम व एसएसपी पहुंचे वह आलमगीरपुर के रकबे में 3.84 हैक्टेयर का किसी मांगेराम के नाम से है। यह पानी की धार के पार है। वहां जाने के लिये डीएम व एसएसपी डंपर में अंदर बैठे। जबकि एसडीएम व इंस्पेक्टर डंफर में ऊपर ही चढ़ गये। इनके साथ चल रहे अन्य अधिकारी व फोर्स एक ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर मौके तक पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.