Move to Jagran APP

प्रशस्ति पत्र देकर किया एडीएम का सम्मान

अखिल भारतीय संत संघर्ष समिति के राष्ट्रीय महामंत्री मनोज कुमार पंडित ने कोरोना काल में अपने कर्तव्य का निष्ठा एवं समर्पण के साथ पालन करने के लिए अपर जिलाधिकारी (वित्त) विनोद कुमार को श्री शाकंभरी माता के दरबार की पवित्र चुनरी ओढ़ाकर और प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 10:31 PM (IST)
प्रशस्ति पत्र देकर किया एडीएम का सम्मान
प्रशस्ति पत्र देकर किया एडीएम का सम्मान

सहारनपुर, जेएनएन। अखिल भारतीय संत संघर्ष समिति के राष्ट्रीय महामंत्री मनोज कुमार पंडित ने कोरोना काल में अपने कर्तव्य का निष्ठा एवं समर्पण के साथ पालन करने के लिए अपर जिलाधिकारी (वित्त) विनोद कुमार को श्री शाकंभरी माता के दरबार की पवित्र चुनरी ओढ़ाकर और प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया है।

loksabha election banner

गत एक अप्रैल से लगातार कोरोना-योद्धाओं के बीच जाकर उनका उत्साहवर्धन करने में लगे हैं। अखिल भारतीय संघ संघर्ष समिति के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रवक्ता मनोज कुमार पंडित ने संस्था की ओर से कोरोना-योद्धाओं को प्रशस्ति-पत्र देकर उनका अभिनंदन कर उनका उत्साहवर्धन करने में लगे है। विशेष लोक अभियोजक मनोज कुमार पंडित अपने साथियों सचिन शर्मा वशिष्ठ और गौरव रोहिल्ला के साथ अपर जिलाधिकारी वित्त विनोद कुमार के कार्यालय पहुंचे। इसके बाद माता श्री शाकंभरी देवी के दरबार से आई चुनरी ओढ़ाकर उनका अभिनंदन किया गया। साथ ही समिति की ओर से कोरोना-योद्धा प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया। एडीएम वित्त विनोद कुमार ने कहा कि अधिकारियों की मेहनत के बल पर सहारनपुर जनपद में कोरोना महामारी नियंत्रण में रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.