सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में एक युवक पर जातिसूचक शब्द कह कर गाली गलौज करने तथा उससे जान का खतरा जताते हुए नगर स्थित एक जनसेवा केंद्र संचालक द्वारा मुकदमा दर्ज कराने के बाद भीम आर्मी पदाधिकारियों के नेतृत्व में थाना पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

नगर के संजय चौक चौराहा के निकट दिल्ली रोड पर सुनील कुमार पुत्र शीशपाल अपने एक साथी पुष्पेंद्र राणा के साथ जनसेवा केंद्र चलाता है। सुनील ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि मंगलवार को गांव उमाही राजपूत निवासी एक युवक पुष्पेंद्र केंद्र पर आया और उसने राशन कार्ड बनवाने के लिए फार्म भरने के लिए कहा लेकिन उस समय साइट नहीं चल रही थी इसलिए उसने कहा कि थोड़ी देर बाद आ जाना जिस पर युवक द्वारा उसके साथ ना सिर्फ गाली गलौज की गई बल्कि थोड़ी देर बाद आरोपित युवक अपने साथ कई अन्य लड़कों को लेकर आया और उन्होंने जाति सूचक शब्द कहते हुए गाली गलौज कर उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने आरोपितों से अपनी जान का खतरा भी जताया।आरोप है कि लोगों के वहां एकत्रित हो जाने पर आरोपित धमकी देकर फरार हो गए।

उधर भीम आर्मी के गंगोंह विधानसभा के सचिव अनिल कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने थाना पहुंचकर जन सेवा केंद्र संचालक के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। थानाध्यक्ष सौवीर नागर ने बताया कि जन सेवा केंद्र संचालक की तहरीर पर आरोपित पुष्पेंद्र व अज्ञात के खिलाफ 147,323, 452, 504, 506 व अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति आदि धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Edited By: Jagran